Dwayne Johnson: T20WC में इंडिया VS पाकिस्तान के मैच को लेकर उत्साहित Dwayne Johnson, सोशल मीडिया छाया ‘The Rock’ का वीडियो !

बता दें अपनी आगामी फिल्म 'ब्लैक एडम' के प्रचार के दौरान, अभिनेता ने स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक वीडियो शूट किया जिसमें उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच के बारे में बात की।

महज कुछ दिनों में टी 20 विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है उसी बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान से अभिनेता बने ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन (Dwayne Johnson) का दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया है। जो की ड्वेन जॉनसन के प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है।

स्टार स्पोर्ट्स के लिए शूट किया वीडियो

बता दें अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लैक एडम’ के प्रचार के दौरान, अभिनेता ने स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक वीडियो शूट किया जिसमें उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच के बारे में बात की। स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि रॉक टी20 वर्ल्ड कप में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने के लिए तैयार है। विज्ञापन में, अभिनेता को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि जब ‘सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी टकराएंगे, तो दुनिया स्थिर रहेगी। यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच से कहीं ज्यादा है।”

भारत-पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को

फिल्म ‘ब्लैक एडम’ 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में उन्होंने ब्लैक एडम का किरदार निभाया है। इसमें सारा शाही, वियोला डेविस, पियर्स ब्रॉसनन और अन्य भी हैं। उसी के साथ भारत-पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। एशिया कप 2022 में, टीमों ने दो मैचों में एक-दूसरे का सामना किया और एक-एक जीत हासिल की। न केवल कट्टर प्रतिद्वंद्वी, बल्कि दोनों टीमें कप की प्रबल दावेदार हैं।भारत और पाकिस्तान एक साल के भीतर चौथी बार आमने-सामने होंगे। पिछले तीन मुकाबलों में पाकिस्तान ने 4 में से 3 मैच जीते हैं; पिछले साल दुबई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को मात दी थी। इस साल दुबई में हुए एशिया कप 2022 में खेले गए दो मैचों में से हर टीम ने एक मैच जीता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button