Trending

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में लगी आग, कालीकट जा रहे विमान को अबू धाबी में करना पड़ा लैंड !

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (directorate general of civil aviation) ने शुक्रवार को कहा कि अबू धाबी से कालीकट जाने वाली

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (directorate general of civil aviation) ने शुक्रवार को कहा कि अबू धाबी से कालीकट जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस Air India Express की एक फ्लाइट टेक-ऑफ के तुरंत बाद एक इंजन में आग लगने के बाद वापस अबू धाबी हवाई अड्डे पर उतरी। नागर विमानन महानिदेशालय (directorate general of civil aviation) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उड़ान भरने के तुरंत बाद एक इंजन में आग की लपटें देखी गईं।

विमान और सभी यात्री सुरक्षित हैं

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा कि विमान सुरक्षित उतरा और सभी यात्री सुरक्षित हैं। डीजीसीए ने कहा, “आज एक एयर इंडिया एक्सप्रेस बी737-800 विमान वीटी-एवाईसी ऑपरेटिंग फ्लाइट IX 348 B737-800 Aircraft VT-AYC Operating Flight IX 348 (अबू धाबी-कालीकट) चढ़ाई के दौरान 1,000 फीट पर नंबर 1 इंजन में आग लगने के कारण एयरटर्नबैक में शामिल था।”

इससे पहले 23 जनवरी को त्रिवेंद्रम…

अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले 23 जनवरी को त्रिवेंद्रम से मस्कट के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक उड़ान तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के 45 मिनट बाद वापस आ गई। अधिकारियों ने कहा कि 23 जनवरी को त्रिवेंद्रम से मस्कट जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक उड़ान तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के 45 मिनट बाद वापस लौट गई। उन्होंने कहा, “विमान ने त्रिवेंद्रम से सुबह साढ़े आठ बजे उड़ान भरी थी और नौ बजकर 17 मिनट पर वापस लौटा।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button