जल्द ही OTT पर इस नए फॅमिली ड्रामा के साथ नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

फैमिली ड्रामा सीरीज से मनोज बाजपेयी का खास लगाव है। इसलिए द फैमिली मैन जैसी वेब सीरीज करने के बाद एक्टर अपनी नई सीरीज...

फैमिली ड्रामा सीरीज से मनोज बाजपेयी का खास लगाव है। इसलिए द फैमिली मैन जैसी वेब सीरीज करने के बाद एक्टर अपनी नई सीरीज लेकर हाजिर हैं, जो कि एक फैमिली ड्रामा भी है. सीरीज गुलमोहर भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज का ट्रेलर खुद मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी आशावादी नजर आ रहा है.

मनोज बाजपेयी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मेरा बत्रा परिवार अपने परिवार के साथ आपका स्वागत कर रहा है। गुलमोहर 3 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है। ट्रेलर की बात करें तो यह तीन पीढ़ियों के आपसी मतभेदों की कहानी है जो एक ही छत के नीचे रहते हैं। परिवार में कलह का माहौल है और कोई छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो रहा है। इसके बाद शर्मिला ने पांडिचेरी जाने का फैसला किया और वहां एक छोटा सा घर ले लिया। इसी के इर्द-गिर्द सीरीज की पूरी कहानी है।

ढाई मिनट के ट्रेलर में घर के सभी सदस्य आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं। आपसी तालमेल के अभाव में कोई किसी को सम्मान नहीं दे रहा है। सीरीज में यह देखने वाली बात होगी कि कौन सी कड़ी निकलती है जो इस बिखरे हुए परिवार को एक साथ जोड़ने का काम करेगी. सीरीज एक घर के अंदर रहने वाली तीन पीढ़ियों के बीच के जहरीले रिश्तों को दिखाने वाली है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button