Trending

पाकिस्तान के बुरे इरादों पर फिर BSF के जवानों ने फेरा पानी, अमृतसर सेक्टर में पाक ड्रोन को मार गिराया !

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने भारत-पाक सीमा पर एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, जो 2 फरवरी से 3 फरवरी की रात 2:30 बजे अमृतसर सेक्टर में घुसपैठ कर गया था।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने भारत-पाक सीमा पर एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, जो 2 फरवरी से 3 फरवरी की रात 2:30 बजे अमृतसर सेक्टर में घुसपैठ कर गया था। बीएसएफ अधिकारियों ने कहा कि ड्रोन को शुक्रवार सुबह सीमा पर बाड़ और जीरो लाइन के बीच कंट्राबेंड के एक पैकेट के साथ बरामद किया गया।

बीएसएफ ने कहा कि ड्रोन पंजाब के अमृतसर सेक्टर में बॉर्डर ऑब्जर्वेशन पोस्ट (बीओपी) रियर कक्कड़ के रिस्पांसिबिलिटी एरिया में घुसा। जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को रोकने की कोशिश की।

क्षेत्र की तलाशी के दौरान…

पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया गया। इससे पहले गुरुवार को बीएसएफ को पंजाब में फाजिल्का जिले के मुंबेके गांव के पास भारत-पाक सीमा पर बुधवार तड़के ड्रोन गतिविधि की आशंका थी।

जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को रोका और 2.622 किलोग्राम हेरोइन बरामद की। इसके अलावा, क्षेत्र की तलाशी के दौरान, बीएसएफ के जवानों ने मुंबेके गांव के पास एक गेहूं के खेत से एक ब्लिंकर डिवाइस के साथ 2.622 किलोग्राम वजनी हेरोइन होने का संदेह होने पर प्रतिबंधित पदार्थ के तीन पैकेट बरामद किए।

01 फरवरी सीमा पर (बीएसएफ) के जवानों ने ड्रोन की भनभनाहट सुनी

वहीं आपको बताते चले 01 फरवरी 2023 को, सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने फाजिल्का में अपने सीमावर्ती गांव – मुंबेके के पास के इलाके में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले एक संदिग्ध ड्रोन की भनभनाहट और टिमटिमाती लाल बत्ती सुनी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button