Trending

आरएसएस मोहन भागवत को मिला death threat, भागलपुर दौरे में आईएसआई से खतरा !

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को 10 फरवरी को अपनी भागलपुर यात्रा से पहले आईएसआई, नक्सलियों और कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को 10 फरवरी को अपनी भागलपुर यात्रा से पहले आईएसआई, नक्सलियों और कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि प्रशासन की ओर से जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। भागवत के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

45 मिनट तक चलेगा भागवत का कार्यक्रम

गौरतलब हो कि 10 फरवरी को महर्षि स्थित कुप्पाघाट आश्रम में सद्गुरु के आवास का उद्घाटन होने के साथ ही परमहंस महाराज पर बनी डाक्यूमेंट्री के पोस्टर का भी उद्घाटन होगा। भागवत का कार्यक्रम तीन घंटे 45 मिनट तक चलेगा। वे महर्षि मेही की तपस्या की प्रसिद्ध गुफा का भी दर्शन करेंगे, उसके बाद उद्बोधन होगा। इसके बाद नौगछिया के लिए रवाना होंगे।

सादे कपड़ों में पुलिस बल तैनात

एसडीएम ने कहा, “कमेटी से लगातार बातचीत चल रही है। सीसीटीवी से भी निगरानी होगी, साथ ही सादे कपड़ों में पुलिस बल तैनात रहेगा।” एसएसपी से मि;ली जानकारियों , “वह जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त है। कार्यक्रम स्थल और यातायात के संबंध में सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैयारी की जा रही है।”एसएसपी आनंद कुमार और अनुविभागीय दंडाधिकारी धनंजय कुमार सतर्क हैं और महासभा के लोगों से लगातार संपर्क में हैं. वहीं, एसएसपी ने महर्षि की उस गुफा का भी निरीक्षण किया है, जहां मोहन भागवत के जाने का कार्यक्रम है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button