Agra: आगरा में भाजपा नेता ने की दोस्त की निर्मम हत्या, सर को किया धड़ से अलग !

उत्तर प्रदेश के आगरा में सिकंदरा थाना क्षेत्र के अरसेना इलाके में शुक्रवार को एक चौकाने वाला मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में सिकंदरा थाना क्षेत्र के अरसेना इलाके में शुक्रवार को एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। आगरा में भाजपा नेता ने अपने कारोबारी दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी है। मामले पर पुलिस की जांच जारी है।

पहले गोली मारी फिर सर कटा !

आगरा में भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने कारोबारी दोस्त को पहले पीठ पर गोली मारी। फिर धारदार हथियार से सिर को धड़ से अलग कर दिया। इस कत्ल में भाजपा नेता के साथ उसका भतीजा भी शामिल है। अरसेना गांव के बाहर जंगल में दोनों मिलकर सबूत मिटाने की फ़िराक में थे कि तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। आरोपी की कार के पास चांदी कारोबारी का सर कटा हुआ शव मिला। जब कार की तलाशी ली गई तो पिछली सीट पर मृतक का सर रखा हुआ था।

Related Articles

Agra Crime: मृतक चांदी कारोबारी नितिन का फाइल फोटो। दूसरे चित्र में थाने पहुंचे पिता एवं भाई।

मौके पर ही पकड़े गए दोनों आरोपी !

मौके पर लाश के साथ पकड़े गए दोनों आरोपी बेलनगंज का टिंकू भार्गव और उसका भतीजा अनिल प्रकाश हैं। पुलिस को पूछताछ में मरने वाले की पहचान चांदी कारोबारी नवीन के रूप में हुई। नविन लोहामंडी में रहता था।
मृतक नवीन के भाई प्रवीन ने बताया है कि 4 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे नवीन अपने दोस्त टिंकू भार्गव का काम आने पर घर से स्कूटी लेकर गया था, शाम 8:00 बजे बेटी ने नवीन को फोन किया, नवीन ने बेटी को बताया कि वह टिंकू भार्गव और उसके दोस्त अनिल के साथ है। फिर रात में अचानक नवीन के दोनों मोबाइल बंद हो गए। पुलिस के अनुसार नवीन अपनी स्कूटी से लोहामंडी तक ही गया था। पुलिस को नवीन की स्कूटी लोहामंडी में एक दुकान के पास खड़ी हुई मिली। वहां से टिंकू नविन को अपनी कार में बैठाकर साथ ले गया था।

Murder Shoots Silver Trader In Agra And Beheaded Dead Body - चांदी व्यापारी  की हत्या: चाकू से सिर काटकर पॉलिथीन में लपेटा, खौफनाक वारदात के पीछे हैरान  करने वाली है वजह -

आखिर क्यों किया दोस्त ने दोस्त का क़त्ल ?

मामले की जांच करने पर यह पाया गया कि टिंकू अपने दोस्त नवीन की पत्नी को पसंद करता था। इसलिए नवीन के घर किसी न किसी बहाने से उसका आना-जाना लगा रहता था। नवीन को इसका अंदाजा हो गया था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को टिंकू के सामने आने से मना कर दिया था। इसके बाद टिंकू ने नवीन को अपने रास्ते से हटाने का षड़यंत्र रचा। टिंकू नवीन को मारकर लाश गायब करना चाहता था। फिर नवीन को ढूंढने के बहाने परिवार से नजदीकी बढ़ाना चाहता था। हालांकि, इससे पहले ही वो पकड़ लिया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button