Deepika Padukone on SRK: एक्ट्रेस ने खुद को बताया भाग्यशाली, Shahrukh Khan संग केमिस्ट्री पर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात….

 दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जादुई जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रही है। यह जोड़ी जल्द ही एक्शन थ्रिलर 'पठान' में नजर आएगी।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जादुई जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रही है। यह जोड़ी जल्द ही एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ में नजर आएगी। वहीं फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ मेकर्स और स्टार कास्ट भी काफी एक्साइटेड हैं। और प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका ने शाहरुख के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की।

एक्ट्रेस ने बताया खुद को भाग्यशाली

दीपिका ने कहा कि “शाहरुख और मैं बहुत भाग्यशाली रहे हैं कि हमने ओम शांति ओम से शुरू होने वाली कुछ अविश्वसनीय फिल्मों में काम किया है। मैं अपने सबसे पसंदीदा को-स्टार के साथ काम कर रही हूँ। हम एक खूबसूरत बंधन साझा करते हैं और मुझे लगता है कि दर्शक हमेशा हमारी फिल्मों में देखते हैं।

शाहरुख खान संग केमिस्ट्री पर क्या बोलीं दीपिका ?

दीपिका ने शाहरुख खान के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा, ‘वैसे तो मैं और शाहरुख दोनों ही इसका श्रेय ले सकते हैं। फिर वह इस तीव्र आहार और व्यायाम पर भी थे। इसलिए, हमने व्यक्तिगत रूप से जो काम किया है, उसका श्रेय वह और मैं दोनों ले सकते हैं। लेकिन अंत में, यह वह टीम है जिसके साथ आप काम करते हैं।”

दीपिका की फिल्मोग्राफी में ‘पठान’ स्पेशल फिल्म

दीपिका के लिए, ‘पठान’ उनकी फिल्मोग्राफी में एक बहुत ही खास फिल्म है। वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी करती नजर आएंगी। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, दीपिका कहती हैं, “इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह बहुत ही रोमांचक है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और यहां तक ​​कि फिल्म भी – बस इस तरह की स्पाई थ्रिलर। एक पूर्ण एक्शन फिल्म कुछ ऐसा है जो मैंने नहीं किया है।”

दीपिका-शाहरुख की जोड़ी….

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिर से शाहरुख खान के साथ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया। अब दोनों की जोड़ी एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ में नजर आएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button