रैंप डेब्यू के दौरान शहनाज ने किया सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस,देखे वीडियो…

दुल्हन की पोशाक पहने पहली बार रैंप पर वॉक करते हुए शहनाज गिल ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

मुंबई (महाराष्ट्र): दुल्हन की पोशाक पहने पहली बार रैंप पर वॉक करते हुए शहनाज गिल ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लाल सामंत चौहान के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही शहनाज ने सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने फैशन शो की शोस्टॉपर के रूप में आत्मविश्वास से चलना शुरू किया और फिर सिद्धू मूस वाला के गाने ‘सोहने लगड़े’ पर अपना दिल खोलकर डांस किया।

 

वीडियो शेयर करने के लिए शहनाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘डेब्यू वॉक सही किया! सुपर टैलेंटेड डिज़ाइनर @samantchauhan के लिए वॉक किया। हमें मेरे लिए अतिरिक्त विशेष बनाने के लिए अहमदाबाद के लोगों का धन्यवाद! आपका आतिथ्य और प्यार अतुलनीय है। #ShowStopper #ShehnaazGill”

सबसे खूबसूरत पंजाबी दुल्हन

रैम्प डेब्यू के लिए उनकी तारीफ करते हुए कमेंट करते हुए फैन्स उनके दीवाने हो गए थे। एक फैन ने लिखा, ‘सबसे खूबसूरत पंजाबी दुल्हन #shehnaazgill’। एक अन्य ने लिखा, “सबसे खूबसूरत शोस्टॉपर, सबसे चमकीले सितारे #shehnaazgill की तरह चमकते रहो” और, एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने भी इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया और लिखा, “मुझे आप पर गर्व है गिल, आपने अपना पहला रैंप हासिल किया”

जल्द ही बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं। खबर है कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

अभिनेता सलमान खान से शहनाज की नजदीकियों की वजह से फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह उनकी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगी। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button