तमन्ना भाटिया के बाद विजय वर्मा ने भी रिश्ते को किया क़ुबूल, बोले- ‘मेरे जीवन में बहुत प्यार है और मैं खुश हूं’

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की और अब, विजय ने कहा है कि उन्हें अपने जीवन में "बहुत प्यार" है और वह इससे बहुत खुश हैं।

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की और अब, विजय ने कहा है कि उन्हें अपने जीवन में “बहुत प्यार” है और वह इससे बहुत खुश हैं।

मेरे जीवन में बहुत प्यार है

अपने YouTube चैनल के लिए जेनिस सिकेरा के साथ बातचीत में, विजय से उनके निजी जीवन में रुचि के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा, “आप सही समय आने पर इसके बारे में बात करते हैं लेकिन मैं आपको सिर्फ इतना बता सकता हूं कि मेरे जीवन में बहुत प्यार है। अभी। और मैं खुश हूं। यह पूछे जाने पर कि वह क्यों नहीं चाहते कि लोग उनके निजी जीवन के बारे में बात करें, अभिनेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनका काम उनके लिए बोले।

जल्द एक साथ नज़र आएंगे दोनों

इससे पहले, फिल्म साथी के साथ एक बातचीत में, तमन्नाह भाटिया ने कहा था कि विजय वर्मा “एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं गहराई से परवाह करती हूं और वह मेरी खुशी की जगह हैं।” दोनों जल्द ही लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आएंगे और तमन्ना ने सुझाव दिया कि उनकी प्रेम कहानी एंथोलॉजी के सेट पर शुरू हुई थी।

उसने कहा “मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि वे आपके सह-कलाकार हैं। मेरे पास बहुत सारे सह-कलाकार हैं। मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह निश्चित रूप से अधिक व्यक्तिगत है, इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है कि वे जीविका के लिए क्या करते हैं, मेरा मतलब है कि ऐसा होने का कारण यह नहीं है,”

तमन्ना ने आगे कहा, “वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें मैं वास्तव में देखती हूं तो लगता है मैं सच में बहुत खुश हूँ और मैं पूरी तरह से उनके साथ जुडी हुई हूँ वह कोई है जो मेरे पास अपने पूरे गार्ड के साथ आया था। फिर, मेरे लिए अपनी सारी चौकसी कम करना बहुत आसान हो गया।” नए साल की पूर्व संध्या के दौरान गोवा में स्पॉट किए जाने के बाद तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग अफवाहें शुरू हुईं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button