Viral: इस Fusion Food को देखते ही आखिर लोग क्यों कह रहे इसे ‘वाहियात’, जानने के लिए देखे वीडियो !

गर्मियों का मौसम हो और आइसक्रीम मिल जाए तो फिर क्या ही बात। पर इन दिनों सोशल मीडिया पर फ्यूज़न फ़ूड ट्रेंड से जुड़ा एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

गर्मियों का मौसम हो और आइसक्रीम मिल जाए तो फिर क्या ही बात। पर इन दिनों सोशल मीडिया पर फ्यूज़न फ़ूड ट्रेंड से जुड़ा एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसमे आइसक्रीम के दीवाने लोगों के लिए आइसक्रीम का एक विचित्र फ्लेवर सामने आया हैं। हाल ही में सामने आई वीडियो में दिख रही आइसक्रीम जो की देखने में बिल्कुल भी स्वादिष्ट नहीं लग रही है। इस फ्यूज़न फ़ूड को देख कई लोगो ने उसे बताया वाहियात

क्या आप खाना पसंद करेंगे केचप आइसक्रीम

सोशल मीडिया पर आइसक्रीम से जुड़ा एक नया फ्लेवर का वीडियो सामने आया है। जिसको बनाने में वीडियो में दिख रहा शख्स दूध, चीनी और टोमैटो केचप को फेंटकर आइसक्रीम मेकर में डालता हैं। बाद में वह और केचप आइस-क्रीम में यूज़ करता है वहीं इस वायरल वीडियो में एक और व्यक्ति नज़र आ रहा हैं जो बाद में केचप से बनी आइस-क्रीम को खाते हुए भी नज़र आ रहा पर उस व्यक्ति के रिएक्शन से वीडियो में साफ़ दिख रहा कि आइसक्रीम का टेस्ट कितना डिसगस्टिंग हैं।

कई और अतरंगी फ्लेवर की आइसक्रीम की वीडियो हो चुकी हैं वायरल

मैगी आइसक्रीम, मोमोज आइसक्रीम, और मसाला डोसा आइसक्रीम से लेकर गार्लिक आइसक्रीम तक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर फ्यूज़न फ़ूड के नाम पर हर रोज कई अतरंगी वीडियो सामने आते रहते हैं। जिन्हे देख अक्सर सोशल मीडिया पर इन्हे पसंद और नपंसद करने वाली की एक अगल ही ग्रुप बन जाती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button