राखी सावंत हॉट अंदाज में आई नजर, इन सेलेब्स के साथ तस्वीर आई सामने …

बुधवार की शाम को राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' स्टार ने मुंबई की सक्सेस पार्टी की।

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन के नाम से जाने जानें वाली एक्ट्रेस राखी सावंत बिग बॉस 15 के बाद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में नजारा आई है। राखी तब सुर्ख़ियों में नजर आई जब वो फिल्म RRR की सक्सेस पार्टी में रेड कलर की ड्रेस में नजर आई। इस पार्टी में कई कलाकार मौजूद रहे। राखी लाल रंग की सुर्ख साइड डीप कट में काफी बोल्ड अंदाज में दिखी। लेकिन इस कट ने उन्हें इतना परेशान कर दिया कि वो पार्टी में अपनी ड्रेस संभालती हुईं भी नज़र आईं।

Image

बता दें, बुधवार की शाम को राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर ‘RRR’ ने मुंबई में एक स्टार-स्टडेड सक्सेस पार्टी की। जिसमें करण जौहर, आमिर खान और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों भी पहुंचे। वहीं बिग बॉस फेम राखी सावंत जिन्होंने रेड कार्पेट पर अपनी तरफ सबकी नजरें खींची। राखी रेड कार्पेट पर पूरी तरह से खुलकर बात कर रही थी जहां वह अपने भाई के साथ पहुंची। उन्होंने फिल्म के लिए सभी की प्रशंसा कर रही थी और यहां तक ​​कि आरआरआर के प्रतिष्ठित गीत ‘नाचो नाचो’ पर थिरकी भी। राखी को करण जौहर, आमिर खान, जॉनी लीवर और दर्शन कुमार जैसे सितारों के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button