“मैंने इस इंडस्ट्री में जो कुछ भी सीखा है, मैंने अपनी समझ का इस्तेमाल करते हुए खुद से सीखा है”: कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता के लिए काफी उत्साहित थे. अब, अभिनेता अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' पर काम कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के लिए काफी उत्साहित थे. अब, अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ पर काम कर रहे हैं। इस बीच, अभिनेता, जो आमतौर पर अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करते है

फिल्म उद्योग को लेकर साझा किया अनुभव

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने फिल्म उद्योग को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की और साथ ही साथ उन्होंने अपने काम को लेकर भी बात की और अपने अनुभव को शेयर किया। कार्तिक ने कहा है कि वह एक तेज सीखने वाला है और इससे उसे मदद मिली है। कार्तिक हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे।

मैं एक त्वरित शिक्षार्थी हूं

“मैं इस उद्योग में एक बाहरी व्यक्ति हूं। मैं यहां किसी को नहीं जानता था। मैंने इस इंडस्ट्री में जो कुछ भी सीखा है, मैंने अपनी समझ का इस्तेमाल करते हुए खुद से सीखा है। और इससे मुझे वास्तव में मदद मिली है। मैं शायद एक त्वरित शिक्षार्थी हूं जिससे मुझे फिर से मदद मिली है।

इसलिए, मैं ‘ओह ऐसा होता है’ जैसी चीजों को पकड़ता रहता हूँ। धीमा और स्थिर, जहां भी मुझे मिला है, मुझे लगता है कि मैंने कभी सीखना बंद नहीं किया है और मैं कभी भी सीखना बंद नहीं करूंगा। तो, इसने वास्तव में मेरे लिए काम किया है।”

मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं

“और यह भी, क्योंकि शायद मुझे शुरू से ही यह डर रहा है कि अगर मुझे यह मौका नहीं मिला तो शायद मुझे उसके बाद एक और मौका या फिल्म मिलनी चाहिए।’ इसलिए, मैं अपनी हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं, मेरी आखिरी फिल्म की तरह, या मेरी पहली वाली। मेरे लिए हमेशा से ऐसा ही रहा है। और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं जो मेहनत कर रहा हूं उसका फल मिल रहा है।”

 

काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अगली बार शहजादा में कृति सैनॉन के साथ दिखाई देंगे, जो अला वैकुंठपुरमुलु की हिंदी रीमेक है। रोहित धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। उनके पास कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है। उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ एक और फिल्म भी साइन की है, जिसका निर्देशन कबीर खान करेंगे।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button