Loksabha Elections 2024: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बड़ा दावा, बोले- लोकसभा चुनाव में जीतेंगे 80 की 80 सीटें !

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक फिरोजाबाद के दौरे पर हैं। उन्होंने मेडिकल कॉलेज और ट्रॉमा सेंटर का दौरा कर मरीजों का हालचाल लिया।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक फिरोजाबाद के दौरे पर हैं। उन्होंने मेडिकल कॉलेज और ट्रॉमा सेंटर का दौरा कर मरीजों का हालचाल लिया। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में कमी पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते डिप्टी सीएम ने कहा कि अच्छा करने की गुंजाइश हमेश रहती है और कमियों को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने फिरोजाबाद को हर क्षेत्र में नंबर एक पर लाने की बात की। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी।

लोकसभा चुनाव में जीतेंगे 80 की 80 सीटें !

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के लगाए पोस्टर को बृजेश पाठक ने मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया। पोस्टर में यूपी और बिहार के साथ होने और मोदी सरकार के गायब होने के बारे में लिखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रही है। उत्तर प्रदेश में कानून का राज और मजबूत हुआ है। आप देखेंगे 2024 में हम लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीटें जीतेंगे। दौरे के बारे में पूछे जाने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्होंने सभी योजनाओं की समीक्षा की और सभी विभागों का स्थलीय निरीक्षण भी किया है।

Related Articles

नाराजगी की अटकलों के बीच दिल्ली बुलाए गए यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक - UP politics deputy CM Brijesh pathak reportedly been called to Delhi ntc - AajTak

कानून का राज होगा बेहतर !

बृजेश पाठक बोले हमारी सरकार लगातार काम कर रही है। फिरोजाबाद जनपद को नंबर एक पर लाएंगे। कानून का राज और बेहतर होगा। आप देख रहे हैं कि फिरोजाबाद में क्राइम कंट्रोल में है। सरकार फिरोजाबाद में उच्च कोटि की चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का प्रयास कर रही है। हम मौके पर जाकर मरीजों से भी मिल रहे हैं। परिजनों से मिलकर दिक्कत दूर कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुत तेजी से विकास हो रहा है। हम गरीब कल्याण की योजनाएं जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। लोगों का भरोसा भाजपा पर है। 2024 में प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा की जीत होगी और मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

Uttar Pradesh Deputy Chief Minister Pathak Raised Questions On Transfers In Health Department | UP के स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर पर खुद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने उठाए सवाल, ACS से ...

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button