जुड़वां फेम एक्ट्रेस रंभा की कार का हुआ एक्सीडेंट, Social Media पर फैंस से बेटी की सलामती कि की अपील !

Bollywood की पूर्व जानी मानी अभिनेत्री रंभा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

Bollywood की पूर्व जानी मानी अभिनेत्री रंभा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसके बाद रम्भा के साथ कार सवार उनकी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल उनकी बेटी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

कब हुआ यह हादसा

बंधन, जुड़वा और क्रोध जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट की तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। रम्भा की पोस्ट के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब वह स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आ रही थी तभी चौराहे पर एक कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कार में एक्ट्रेस रम्भा के साथ साथ बच्चे और नैनी थे।

रम्भा ने फैंस से बेटी के लिए दुआ करने कि की मांग

सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को बताया कि हम सभी को मामूली चोटें आई हैं लेकिन हम सुरक्षित हैं। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मेरी छोटी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल मे है। बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।

लम्बे समय तक फिल्मो में किया काम

एक्ट्रेस रम्भा फिलहाल अपने परिवार के साथ कनाडा में रहती है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। पर साल 2010 में बिजनेसमेन इंद्रन पद्मनाथन से शादी करने के बाद रम्भा ने फिल्मो से अपना नाता तोड़ दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button