#मऊ: ‘माफिया मुख्तार अंसारी’ की पत्नी अफशां की बढ़ीं मुश्किलें, गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज !

'माफिया' (Mafia) 'मुख्तार अंसारी' (Mukhtar Ansari) की 'पत्नी अफशां अंसारी' (Afshan Ansari) की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रहीं हैं।

‘माफिया’ (Mafia)मुख्तार अंसारी’ (Mukhtar Ansari) की ‘पत्नी अफशां अंसारी’ (Afshan Ansari) की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। इस दौरान मऊ पुलिस (Mau Police) ने अफशां अंसारी के ऊपर बड़ी कार्यवाही की है। ऐसे में अफशां अंसारी पर मुहम्मदाबाद स्थित आवास (Accommodation in Mohammadabad) पर आज छानबीन की गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अफशां अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर उनके दो ठिकानों जांच की है।

‘अफशां के खिलाफ’ होगी कुर्की की कार्यवाही

हालांकि पुलिस को अफशां अंसारी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार अफशां गैंगस्टर एक्ट में वांटेड हैं। पुलिस अब 83 Code of Civil Procedure (CPC) के तहत अफशां के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

‘अफशां अंसारी’ को फरार हुआ दर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के ऊपर एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन करने पर रविवार को दक्षिण टोला थाना में यह केस दर्ज हुआ है। इस मामले में न्यायालय ने इससे पहले पूर्व में अफशां अंसारी को फरार होने का मामला सामने आया था।

‘अफशां अंसारी’ पर लगे गंभीर आरोप

सूत्रों के मुताबिक अफशां अंसारी पर कई गंभीर आरोप लगे हैं कि, अफशां ने जानबूझकर न्यायालय के आदेश का उल्लंघन किया है। ऐसे में उन्होंने न्यायालय के समक्ष न तो आत्मसमर्पण किया है न ही गिरफ्तारी हुई है। इस दौरान गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) के तहत धारा 3 (1) में थानें में प्रथम सूचना रिपोर्ट (First Information Report) में नामित और वंचित अभियुक्ता (Named and Deprived Accused) है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button