अध्ययन शर्मा ने एक बार एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत पर लगाया था काला जादू करने का आरोप, किए चौकाने वाले खुलासे !

लोकप्रिय अभिनेता अध्ययन सुमन के बेटे ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। हालांकि वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा...

लोकप्रिय अभिनेता अध्ययन सुमन के बेटे ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। हालांकि वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे। वह 13 जनवरी को एक साल और बड़े हो गए। उनके जन्मदिन पर एक नजर उनकी विवादित जिंदगी पर।

अध्ययन सुमन ने 2008 में हाल-ए-दिल फिल्म से डेब्यू किया था। बाद में उन्हें कंगना रनौत के साथ राज़ में देखा गया था। उस वक्त इनकी डेटिंग की खबरें हर तरफ फैली थीं। वह कंगना रनौत के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे। कंगना और अध्ययन का अफेयर राज के दौरान शुरू हुआ था।

कंगना ने एक बार अध्ययन सुमन की तुलना शशि कपूर से कर दी थी। एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया। उनका ब्रेकअप एक बदसूरत नोट पर समाप्त हुआ। अध्ययन सुमन ने कंगना को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उसने कहा कि वह उसके साथ मारपीट और बदसलूकी करती था।

अध्ययन शर्मा ने एक बार एक साक्षात्कार में कहा था, “मैं उस समय केवल 20 वर्ष का था। कंगना कई बार बेहद अजीब नजर आईं। फिल्मफेयर नाइट से पहले उसने मुझे गंजा कर दिया और कहा कि आपको एक नई शैली की जरूरत है। उस दिन अवॉर्ड लेने के बाद उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया, लेकिन मेरे नाम का जिक्र तक नहीं किया। उन्होंने कंगना पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा था कि एक बार कंगना मुझे एक ज्योतिषी के पास ले गईं। उन्होंने मुझे कमरे में बंद कर दिया और कुछ मंत्र पढ़ने को कहा। मुंबई-लंदन-न्यूयॉर्क में पला-बढ़ा मैं इन सब बातों में विश्वास नहीं करता था। बाद में एक टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके में काले जादू के प्रभाव में हूं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button