बच्चे के साथ आशुतोष-रेणुका की फोटो देख यूजर्स हुए हैरान, जानिए क्या है सच्चाई……

सोशल जगत में इन दिनों आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की एक फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फोटो में रेणुका और आशुतोष एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं।

सोशल जगत में इन दिनों आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की एक फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फोटो में रेणुका और आशुतोष एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो देखकर खबर फैल गई कि बच्चा उनका पोता है। वहीं कुछ यूजर्स तो इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये सितारे दादा-दादी बन गए हैं। चर्चा का विषय क्यों बनी ये तस्वीर और क्या है इसके पीछे की सच्चाई ?

रेणुका अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में नए साल के मौके पर उन्होंने एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इसमें वे और आशुतोष एक प्यारे से बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी था। यहीं से भ्रम पैदा होना शुरू हुआ। बात आगे बढ़ी और बच्चे को आशुतोष और रेणुका का पोता बताकर फोटो शेयर की जाने लगी।

ऐसे शुरू हुआ कन्फ्यूजन

रेणुका ने जो फोटो शेयर की है उसमें दोनों एक क्यूट बेबी को गोद में लिए हुए हैं। दोनों बच्चे को लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ रेणुका ने कैप्शन में लिखा, ‘नए साल 2023 की जादुई तरीके से शुरुआत हुई, जिसमें हमारे साथ थे हमारे पोते समदर्श सहान। हमारे साथ समय बिताने के लिए शाश्वत शहाणे और शैली का धन्यवाद। परिवार ही सब कुछ है। सभी को नववर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं।’ इस कैप्शन को पढ़कर सभी को लगा कि ये आशुतोष और रेणुका के पोते हैं। कुछ यूजर्स इस बात पर हैरान भी थे कि रेणुका और आशुतोष इतनी जल्दी दादा-दादी कैसे बन गए ?

Renuka Shahane, Ashutosh Rana, Renuka Shahane Ashutosh Rana grandson, Renuka Shahane Ashutosh Rana viral photo, social viral

बता दें कि आशुतोष और रेणुका की गोद में देखा गया बच्चा उनके भतीजे शाश्वत का बेटा है। रेणुका-आशुतोष से नए साल पर पत्नी शैली और बेटे समदर्श के साथ शास्वत की मुलाकात हुई। इस दौरान समदर्शी के साथ दोनों की फोटोज क्लिक की गईं। गौरतलब है कि रेणुका और आशुतोष की शादी साल 2001 में हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम शौर्यमन और सत्येंद्र है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button