महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में आरोपी अभिनेता साहिल खान ने खटखटाया अदालत का दरवाजा !

इस APP के मालिक रवि उप्पल को गिरफ्तार कर लिया गया। दुबई की स्थानीय पुलिस ने ये कार्रवाई की और रवि उप्पल को हथकड़ी लगा दी।

महादेव बैटिंग एप्प मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। इस APP के मालिक रवि उप्पल को गिरफ्तार कर लिया गया। दुबई की स्थानीय पुलिस ने ये कार्रवाई की और रवि उप्पल को हथकड़ी लगा दी। अब इसी मामले में बॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आई है, बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान ने गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

Mahadev Betting Scam: दुबई में पकड़े गए महादेव ऐप के मालिक रवि उप्पल,  इंटरपोल ने जारी किया था रेड कॉर्नर नोटिस

बताया गया है कि साहिल खान फिलहाल गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए प्रयास कर रहे हैं। मुंबई पुलिस के केस में साहिल खान महादेव बेटिंग ऐप मामले में आरोपी है। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, साहिल खान ने सत्र न्यायालय में जाकर गिरफ्तारी पूर्व जमानत के लिए आवेदन किया है।लेकिन मुंबई पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी पूर्व जमानत का विरोध किया है। महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में करीब 15 हजार करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप है। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की साइबर सेल कर रही है।

एफआईआर में एक्टर साहिल खान का भी नाम

7 नवंबर को मुंबई पुलिस ने महादेव बुक ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल और शुभ सोनी समेत 31 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और जुए की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की थी। इनमें से 31 लोगों के खिलाफ एफआईआर थी और 32 नंबर अज्ञात लोगों के खिलाफ थी। जब मामले की एफआईआर कॉपी सामने आई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

Mahadev Betting App: कभी चलाते थे जूस और टायर की दुकान कैसे सौरभ चंद्राकर  और रवि उप्पल बन गए सट्टा किंग...दुबई में खड़ा कर दिया करोड़ों का साम्राज्य  ...

इसके मुताबिक इस एफआईआर में एक्टर साहिल खान का भी नाम था। इस एफआईआर में अभिनेता साहिल खान को आरोपी नंबर 26 के रूप में नामित किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता साहिल खान पर महादेव ऑनलाइन ऐप से संबंधित एक और सट्टेबाजी ऐप चलाने का आरोप लगाया गया था। आरोप है कि साहिल खान ने न सिर्फ ऐप का प्रमोशन किया बल्कि उसे ऑपरेट भी किया और इसके जरिए मोटा मुनाफा भी कमाया।

माटुंगा के एक सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बनकर द्वारा इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज किया गया था। बुनकर ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद कोर्ट ने माटुंगा पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया। बैंकर ने दावा किया है कि इससे लोगों को 15,000 करोड़ रुपये का चूना लगाया गया है।

रवि उप्पल गिरफ्तार

महादेव बेटिंग ऐप के मालिक रवि उप्पल को दुबई से गिरफ्तार किया गया। रवि उप्पल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद गिरफ्तारी की गई है। रवि उप्पल के साथ दो अन्य लोगों पर भी गाज गिरी है। इन सभी मामलों में सौरव चंद्राकर और रवि उप्पल मुख्य आरोपी हैं। ईडी इन दोनों की तलाश कर रही थी, इन दोनों के खिलाफ ईडी ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के आधार पर दुबई की स्थानीय पुलिस ने रवि उप्पा को गिरफ्तार कर लिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button