#Mukesh Khanna Controversy: लड़कियों पर अभिनेता ने की अभद्र टिप्पणी, भड़के users ने लगाई लताड़, शक्तिमान बने विलेन !

टीवी की दुनिया के शक्तिमान के नाम से घर-घर में पहचाने जाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं।

टीवी की दुनिया के शक्तिमान के नाम से घर-घर में पहचाने जाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। वह हर बार कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसकी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी है, जिसे लेकर अभिनेता विवादों में घिरते नज़र आ रहे है जिसकी वजह से हर जगह उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

यूजर्स भड़के जमकर लगाई लताड़

अपने यूट्यूब चैनल पर Videos शेयर कर वह अपनी राय रखते रहते हैं। इसी तरह हल ही में अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे उन्होंने लड़कियों पर टिप्पड़ी की और अब यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर यूजर्स भड़क गए और उनको जमकर लताड़ लगाई। मुकेश खन्ना का कहना है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है तो वह धंधा कर रही है।

क्या आपको भी ऐसी लड़की लुभाती है ?

मुकेश ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने इसे ‘क्या आपको भी ऐसी लड़की लुभाती है? (क्या ऐसी लड़कियां आपको भी लुभाती हैं)’। वीडियो में, अभिनेता सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणियों के बारे में बात करता है, जिसमें एक उपयोगकर्ता भोले-भाले पुरुषों से बात करने की इच्छा व्यक्त करके या उन्हें उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए आमंत्रित करता है। उन्होंने कहा कि किसी को ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट्स के बहकावे में नहीं आना चाहिए जो किसी व्यक्ति को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने के लिए राजी कर सकते हैं और फिर इसका इस्तेमाल उन्हें पैसे के लिए ब्लैकमेल करने के लिए कर सकते हैं।

मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूं

दर्शकों को इस तरह के सोशल मीडिया अकाउंट्स से आकर्षित न होने की सलाह देते हुए, अभिनेता ने कहा, “कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे ‘मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूं’, वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है। क्योकि
इस तरह ​की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी (अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहती है कि वह उसके साथ सेक्स करना चाहती है, तो वह लड़की नहीं है, वह वास्तव में एक सेक्स रैकेट चला रही है। क्योंकि एक सभ्य लड़की की सभ्य समाज ऐसी बातें कभी नहीं कहेगा।”

 

 

पुरुषों को ना कहने का अधिकार है

मुकेश ने कहा कि उन्हें भी व्हाट्सएप पर इस तरह के संदेश मिलते हैं और कहा कि अगर ऐसी लड़कियां वास्तव में मौजूद हैं, तो निश्चित रूप से समाज का पतन हुआ है। उन्होंने कहा कि उनके पहले के दिनों में महिलाओं को ‘ना’ कहने का सौभाग्य प्राप्त था, लेकिन अब पुरुषों को ना कहने का अधिकार है।

भड़के users ने दी प्रतिक्रिया

जैसे ही उनके वीडियो की एक क्लिप एक लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज पर साझा की गई, लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में इस पर प्रतिक्रिया दी। एक दर्शक ने कहा, “जब शक्ति और मान (सम्मान) दोनो आपको छोड़ दें।” दूसरे ने कहा, “ठीक है बुमेर।” एक शख्स ने ये भी कहा, ‘अद्भुत लॉजिक। हालांकि मैं समझता हूं कि शायद किसी लड़की ने उससे यह बात नहीं कही होगी। इसलिए उसके लिए जीवन भर इस भ्रम में रहना बहुत अच्छा है।” एक दर्शक ने टिप्पणी अनुभाग में शो शक्तिमान ‘अंधेरा कायम रहे (अंधेरा प्रबल हो सकता है)’ से एक लोकप्रिय लाइन छोड़ दी।

‘शक्तिमान’ पर बनाने वाले हैं फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो मुकेश खन्ना ‘शक्तिमान’ सीरियल पर फिल्म बनाने वाले हैं। टीजर रिलीज कर फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। अभी तक इसके स्टारकास्ट के बारे में जानकारी नहीं आई है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button