फिल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरा होने के बाद अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा

अर्जुन ने कहा, "यह मेरे परिवार द्वारा निर्मित किया गया था ... मैंने करते समय कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की थी ... क्योंकि मैं अपनी सारी ऊर्जा इसमें लगाना चाहता था।" काम और एक शुक्रवार...सब ले लिया।"

अर्जुन कपूर ने अपने 2015 के एक्शन-ड्रामा ‘तेवर’ के बारे में बोलते हुए कहा कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करने के बाद वह “दिल टूट गया” था। अर्जुन ने कहा, “यह मेरे परिवार द्वारा निर्मित किया गया था … मैंने करते समय कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की थी … क्योंकि मैं अपनी सारी ऊर्जा इसमें लगाना चाहता था।” काम और एक शुक्रवार…सब ले लिया।”

10 साल बाद किया खुलासा

अर्जुन कपूर अब युवा पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कुछ उल्लेखनीय प्रदर्शन दिए हैं और सीधे अपने प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है। खैर, अभिनेता ने हाल ही में इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं। अर्जुन ने अपनी यात्रा, अपनी हिट और अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की। बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि उनकी एक फिल्म तेवर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद वह बहुत दुखी थे।

तेवर ने छीना मेरा सब कुछ

तेवर के बारे में बात करते हुए, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत, अर्जुन कपूर ने कहा, “तेवर मुझे लगता है कि मुझे सबसे ज्यादा मारा। यह सुनने में जितना अजीब लगता है, इसने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया क्योंकि इसे मेरे परिवार ने बनाया था। संजय और पिताजी ने इसे प्रोड्यूस किया था और मैंने इस फिल्म को करते समय कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की थी क्योंकि मैं अपनी सारी ऊर्जा इसमें लगाना चाहता था और मुझ पर इतना दबाव नहीं था कि मुझे दूसरी फिल्म में जाना पड़े और हम एक युवा निर्देशक का समर्थन कर रहे थे।एक विशाल ग्रीष्मकालीन ब्लॉकबस्टर मनोरंजक बनाने की दृष्टि के साथ। इसलिए पूरे 1 साल की कड़ी मेहनत और एक शुक्रवार ने सब कुछ छीन लिया। ”

 

मैं अकेले खुद को दोष नहीं दे सकता

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, “इसने मेरा दिल तोड़ दिया, इसने मुझे नीचे गिरा दिया, इसने मुझे निराश कर दिया और मैंने कहा ‘मैं कहां गलत हो गया और मैंने इसे कब खराब किया’। मैंने अपने ऊपर बहुत दोष मढ़ लिया। लेकिन फिर मैं भी अकेले एक हफ्ते के लिए छुट्टी पर चला गया। मैंने अपना फोन बंद कर दिया और उसे होटल की तिजोरी में रख दिया और मैंने बस बनने की कोशिश की। फिर मेरे पास आया कि मैं अकेले खुद को दोष नहीं दे सकता। मैं सफलता का श्रेय नहीं ले सकता, मैं कभी नहीं लेता। उसी तरह, मुझे अकेले खुद को दोष देना बंद करना होगा।”

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन की कुछ दिलचस्प फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह अगली बार मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। अर्जुन भूमि पेडनेकर के साथ लेडी किलर पर भी काम कर रहे हैं और आकाश भारद्वाज की कुट्टी में भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button