पोक्सो मामले में बृजभूषण को मिली क्लीन चिट !

पहलवानो के साथ अब सिर्फ उनके माँ बाप ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरा देश खड़ा है ऐसा आरोप लगाया जा रहा है की जिन नाबालिक लड़कियों ने बृजभूषण पर आरोप लगाया था वो लड़किया बलिक थी। 

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप एक अलग मोड़ लेता जा रहा है और साथ ही दिल्ली पुलिस अब हरकत में आ गयी है। पहलवानो के साथ अब सिर्फ उनके माँ बाप ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरा देश खड़ा है ऐसा आरोप लगाया जा रहा है की जिन नाबालिक लड़कियों ने बृजभूषण पर आरोप लगाया था वो लड़किया बलिक थी।

Who is Brij Bhushan Sharan Singh BJP MP WFI President Accused of Harassing  Wrestlers Profile in hindi - India Hindi News - छह बार के सांसद, पहलवान को  स्टेज पर ही जड़ा

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप

लेकिन अब जांच चल रही है आज पुलिस ने इन आरोपों पर 15 जून को राउज एवेन्यू कोर्ट में अपनी 1000 पन्नो की चार्टशीट दाखिल कर दी है। तो वही पोक्सो मामले में बृजभूषण बड़ी राहत मिलयी हुयी दिखाई दे रही है। दिल्ली पुलिस ने पोक्सो मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में क्लोज़र रिपोर्ट दाखिल की है आईएएस रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस ने कहा की उनके खिलाफ इस केस में कोई सबूत नहीं मिले है लिहाज़ा हम इस मामले की जांच बंद कर रहे है अदालत ने पुलिस रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई तय की है।

why brij bhushan sharan singh getting bjp support between wrestlers protest  - India Hindi News - अयोध्या से बस्ती तक असर, बृज भूषण शरण सिंह पर ऐक्शन  लेने से क्यों हिचक रही BJP

बृजभूषण को मिली क्लीन चिट

बृजभूषण के माथे पर शिकन तक नहीं थी वो इसलिए क्योकि वो बीजेपी के सांसद है और जिन-जिन जिलों से बृजभूषण सांसद रहे है वो उन सब जिलों में बीजेपी के वोट कही गिर न जाए इस बात के डर से बीजेपी भी कुछ कर नहीं पा रही है लेकिन बीजेपी के कुछ नेता ऐसे भी है जो बृजभूषण के खिलाफ बोलते है सिर्फ इंतज़ार इस बात का है की आखिर बृजभूषण को न्याय मिलेगा के नहीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button