VIRAL: उद्घाटन करते वक्त ही ढह गया पुल, देखे वीडियो !

इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे पुल के ढहने की फुटेज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे पुल के ढहने की फुटेज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। बता दें यह पुल तब गिर गया जब उसका उद्घाटन किया जा रहा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका हैं। देखे वीडियो

 

कहां हुई ये घटना

यह घटना पिछले सप्‍ताह अफ्रीकी देश कांगो गणराज्‍य (Democratic Republic of Congo) से सामने आई हैं बता दें इस घटना का वीडियो 6 सितंबर को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। पुल गिरने के बाद लोगों ने नेताओं पर सवाल उठाए ,अफ्रीकी देश कांगो गणराज्‍य में सामने आई इस घटना के बाद कुछ यूजर्स इंटरनेट पर फनी रिएक्‍शन भी दें रहे हैं, वहीं कई यूजर्स काफी गुस्‍से में नजर आए बता दें एक नए पुल को आम जनता के लिए खोला जाने वाला था पर आप वीडियो में देख सकते है कि जैसे ही इस पुल के उद्घाटन का फीता अधिकारियों ने काटा उसके चंद सेकंड में यह भरभरा कर गिर पड़ा।

पुल गिरने पर नेताओ को आई चोट ?

वायरल वीडियो में जैसा की आप देख सकते है कि जैसे ही पुल गिरना शुरू होता है वीडियो में दिख रही महिला अधिकारी को तुरंत बचा लिया जाता है हालांकि, अन्य पुरुष प्रतिनिधि पुल पर लटके रहते हैं। पुल के पूरी तरह से पानी में डूबने से पहले बचाव दल लगभग बाकी सभी लोगों को बचा लेता है। मिली जानकारियों के अनुसार नागरिकों को नदी पार करने में मदद करने के लिए छोटे पुल का निर्माण किया गया था। इसके पहले इसके स्थान पर एक अस्थायी पुल का ढांचा था जो कभी-कभार गिर जाता था। वीडियो वायरल होने के बाद लोग खराब निर्माण पुल का मज़ाक उड़ा रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button