# फरार : पुलिसकर्मियों को चकमा देकर बदमाश हुए रफूचक्कर !

तो वहीं घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया, फ़िलहाल दोनों बदमाशो की तलाश में पुलिस की टीम लगायी गई है, फरार हुए बदमाश गिरफ्त में आए

लखनऊ : रायबरेली के गंगमऊ थाना क्षेत्र में दो दिन पहले बदमाशो व पुलिस ( up police ) के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। तो वहीं मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश इरफान और इमजमाम को पैर में गोली लगी थी।

पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए

रायबरेली पुलिस दोनो को लेकर लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंची थी। अब खबर आ रही है की ट्रामा सेंटर में आज सुबह दोनो बदमाश फरार हो गए है। पूरा मामला थाना चौक के ट्रामा सेंटर का बताया जा रहा है। जहां दोनों ही शातिर पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए।

लापरवाह पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही हो सकती है

प्रथम दृष्ट्या इसमें पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है। तो वहीं घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। फ़िलहाल दोनों बदमाशो की तलाश में पुलिस की टीम लगायी गई है। इसके साथ ही लापरवाह पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही हो सकती है। साथ ही उनपर जांच के आदेश भी दिए गए।

फरार हुए बदमाश गिरफ्त में आए

तो वहीँ इंस्पेक्टर समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मी सस्पेंड किये गए है। रायबरेली के गंगमऊ थाना क्षेत्र में हुई दो दिन पहले बदमाशो और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला था। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश इरफान और इजमाम को पैर में गोली लगी थी। रायबरेली पुलिस दोनो को लेकर लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंची थी। आज सुबह दोनो बदमाश फरार हो गए थे। थाना चौक के ट्रामा सेंटर से फरार हुए बदमाश गिरफ्त में आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button