Gujrat Politics: सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजकोट, भाजपा के खिलाफ कही यह बात !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को गुजरात के राजकोट पहुंचे। वहां उन्होंने गुजरात के लोगों का आभार व्याकत किया और कहा, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मौका मिलेगा तो हम आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को गुजरात के राजकोट पहुंचे। वहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि, उन्होंने गुजरात के लोगों का आभार व्याकत करते हुए कहा, गुजरात से हमें बहुत प्यार और सम्मान मिल रहा है इसके लिए मैं गुजरात के लोगों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, और आपको विश्वास दिलाता हूं कि मौका मिलेगा तो हम आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

हम कांग्रेस नहीं- केजरीवाल 

अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान AAP के पदाधिकारी मनोज सोरथिया के बारे में बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि, जब वो पूजा कर रहे थे तो ये लोग आए और भगवान की मूर्ति के सामने उनका सर फोड़ दिया। यह गुजरात, देश और हिंदू धर्म की संस्कृति नहीं है। इनकी गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। यह हमला ये दिखाता है कि भाजपा बहुत ज़्यादा बेचैन है। उनको हार दिखाई दे रही है। हम कांग्रेस नहीं है। इसलिए अपने तौर तरीके बदल लो। आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है।

Related Articles

Arvind Kejriwal Calls Special Session Of Delhi Assembly PAC Meeting Manish  Sisodia Delhi Governemt | Delhi Assembly Session: केजरीवाल सरकार ने बुलाया  विधानसभा का विशेष सत्र, AAP नेताओं को मिले 'ऑफर ...

गुंडागर्दी से सरकार चलाना चाहती है भाजपा !

सीएम केजरीवाल ने कहा कि, मैं जनता से कहना चाहता हूं कि हमें संयम रखने की ज़रूरत है, क्योंकि ये और हमले कराएंगे। जनता में अगर कोई कहेगा कि हम AAP को वोट देंगे ये जनता पर हमला करेंगे। वोट के दिन बटन दबाकर अपना गुस्सा दिखाइए। उन्होंने कहा, किसी ने लिख दिया सीएम जाने वाले हैं उन पर केस कर दिया और जेल में डाल दिया। इस तरह यह गुंडागर्दी से सरकार चलाना चाहते हैं। आज शाम को मैं सूरत जाऊंगा और वहां गणपति बप्पा की पूजा करूंगा। वहां की जनता से अपील है कि सब लोग वहां आये। सब लोग गुजरात के लिए प्रार्थना करेंगे। जब से मनोज सोरठीया पर हमला हुआ है। हमने एक सर्वे कराया जिसमें 12 में से 7 सीट AAP जीत रही हैं।

जब "हनुमान भक्त" अरविंद केजरीवाल ने लाइव इंटरव्यू के दौरान सुना दी हनुमान  आरती - New Delhi: When AAP CM Arvind Kejriwal recites Hanuman Aarti during  ABP News interview with Sumit Awasthi |

बस कंडक्टर और ड्राइवर से की अपील !

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मैं बसों के कंडक्टर और ड्राइवर का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। वो रोज बस में कहें कि आम आदमी पार्टी को वोट देना है। उन्होंने कहा, सरकार बनने के 3 महीने में ही हम आपकी सारी डिमांड पूरी करेंगे। पुलिस वालों का मुद्दा जब हमने उठाया तो ग्रेड पे मिलना चाहिए। सरकार ने भत्ते बढ़ाने के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया कि कोई विरोध-प्रदर्शन नहीं करेंगे। मैं सभी पुलिस वालों से कहना चाहता हूं कि इन शर्तों पर साइन मत करना। दिसम्बर में सरकार बनेगी तब हम आपका समाधान करेंगे।

gujarat assembly elections 2022 arvind kejriwal claims bjp going to declare  amit shah as cm face smb | Gujarat Assembly Election: अरविंद केजरीवाल ने  पूछा, क्या गुजरात चुनाव में अमित शाह को

लोगों से की प्रचार करने की मांग !

केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि, वक्त कम है इसलिए आप लोग अपने-अपने स्तर पर प्रचार करो। सोशल मीडिया पर प्रचार करो। मैंने सुना है कि 3-4 मंत्रियों की कमेटी बनाई गई है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग कमर्चारी वर्ग से मिलिए। 27 साल में इन्होंने इन कर्मचारियों के लिए कुछ नहीं किया और चुनाव के तीन महीने पहले इन्हें लॉलीपाप दिया जाएगा।

Gujarat:दो दिन गुजरात के दौरे पर जाएंगे केजरीवाल

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button