आर बाल्की की घूमर से अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर का पहला लुक आउट

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर आर बाल्की की अगली फिल्म घूमर में दर्शकों को एक गहन यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक अभी हाल ही में सामने आया है

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर आर बाल्की की अगली फिल्म घूमर में दर्शकों को एक गहन यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक अभी हाल ही में सामने आया है और यह निश्चित रूप से आपको रोमांचित कर देगा। अभिषेक और सैयामी की मुख्य भूमिका वाली, घूमर एक कोच और उसके विलक्षण प्रतिभा की कहानी है। अभिषेक फिल्म में सैयामी के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फर्स्ट लुक में अभी भी मुख्य अभिनेताओं को एक गहन क्षण में पकड़ा गया है।

मैं और भी खेलना जारी रखूंगी

सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक साझा करते हुए, निर्माताओं ने अभिषेक और सैयामी के बीच के बंधन को प्रदर्शित किया। घूमर के पहले लुक में अभिनेत्री को एक गहन अभिव्यक्ति में दिखाया गया है, जो अभिषेक बच्चन के बगल में खड़ा है जो फिल्म में उनके कोच की भूमिका निभा रहा है। सैयामी ने ट्विटर पर फिल्म और इसकी यात्रा के बारे में एक हार्दिक नोट के साथ स्टिल को छोड़ दिया। उसने लिखा, “कुछ सबसे अच्छे लोगों के साथ एक परियोजना जो मुझे मिली है। जो मुझे एक ऐसा खेल खेलने देती है जो मुझे पसंद है। इससे मुझे भावनात्मक और शारीरिक रूप से अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक को निभाने की अनुमति मिलती है। यह सच होना बहुत अच्छा लगता है और मुझे उम्मीद है कि मैं और भी खेलना जारी रखूंगी । घूमर।”

अमिताभ बच्चन भी होंगे आर बाल्की की घूमर का हिस्सा

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिषेक के साथ, अमिताभ बच्चन भी आर बाल्की की घूमर का हिस्सा होंगे। हमने साझा किया था कि वह फिल्म में एक कमेंटेटर की भूमिका में नजर आएंगे। एक सूत्र ने हमें जानकारी दी थी, “अमित जी फिल्म के आखिरी शेड्यूल का हिस्सा होंगे, हालांकि वह डीवाई पाटिल स्टेडियम में शूटिंग नहीं करेंगे। उनके हिस्से की शूटिंग अलग से दूसरी लोकेशन पर होगी। फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है, और वह घूमर में एक कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे। अमित जी ने सभी आर बाल्की फिल्मों में अभिनय किया है, और वे इसके लिए भी सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं।”

इस बीच अभिषेक को हाल ही में दासवी में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ देखा गया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ने दिल जीतने में कामयाबी हासिल की और सोशल मीडिया पर इसे शानदार समीक्षा मिली। इसके अलावा, अभिषेक ब्रीद: इनटू द शैडो के अगले सीज़न के साथ भी वापसी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button