प्रेमिका के साथ नदी में नहीं कूदा प्रेमी, फिर प्रेमिका ने किया ये काम…!

प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी और दोनों ने प्यार के खातिर जिंदगी को खत्म करने का फैसला भी कर लिया

अब तक आपने फिल्मो में देखा, सुना व जाना होगा कि प्यार ( Love ) अँधा, गुंगा व बहरा होता है लेकिन पागल भी होता है। ऐसा आपने शायद ही सोंचा होगा।

ब्रिज पर पहुंचकर प्रेमिका के साथ नहीं कूदा

लेकिन यूपी के प्रयागराज कि एक घटना ने इस बात को भी साफ कर दिया है। जहां एक प्रेमिका ने प्रेमी पर इसलिए केस दर्ज करवा दिया कि उसने आत्महत्या नहीं की। प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी और दोनों ने प्यार के खातिर जिंदगी को खत्म करने का फैसला भी कर लिया था।

लेकिन एन वक्त पर प्रेमी नैनी ब्रिज पर पहुंचकर प्रेमिका के साथ नहीं कूदा। इसके बाद इन्तेक़ाम की आग में लड़की तैरकर पानी से बाहर आई और अपने प्रेमी के खिलाफ ही केस दर्ज करवा दिया।

किसी बात से नाराज होकर शादी कर ली

जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय शादीशुदा महिला को 30 साल के लड़के से प्यार हो गया। लेकिन मामला तब बिगड़ गया जब युवक ने किसी बात से नाराज होकर शादी कर ली। ये बात जब उसकी प्रेमिका को पता चली तो वह खफा हो गई।

जगह व समय भी चुन लिया गया

महिला लगातार अपने प्रेमी के साथ लड़ती रही और उसकी पत्नी को तलाक देने को कहा। आखिर में साथ मरने का फैसला हुआ और जगह व समय भी चुन लिया गया। लेकिन एन वक्त पर प्रेमी का साथ देने के कारण प्रेमिका ने केस दर्ज करवा दिया। फ़िलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button