AAP vs BJP: आम आदमी पार्टी का दावा- AAP के चार विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर !

देश की राजधानी दिल्ली में नई आबकारी निति को लेकर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमे भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए गए।

देश की राजधानी दिल्ली में नई आबकारी निति को लेकर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमे भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए गए। AAP ने यह दवा किया कि भाजपा ने उनके विधायकों को डरा-धमकाकर और पैसों का लालच दे कर खरीदने की कोशिश की है।

भाजपा ने AAP विधायकों को दी धमकी !

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पीसी में संजय के साथ AAP के विधायक सोमनाथ भारती, संजीव झा, कुलदीप और अजय दत्त भी मौजूद रहे। संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया कि बीजेपी ने AAP के इन चार विधायकों को धमकी दी है। और कहा है कि अगर उन्होंने पाला नहीं बदला तो उन्हें CBI, ED और झूठे मामलों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, इन चार विधायकों को पाला बदलने के लिए भाजपा ने 20-20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है, अगर वे पार्टी के अन्य नेताओं को अपने साथ लाते हैं तो उन्हें 25 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

Related Articles

AAP leader Sanjay Singh. Credit: Twitter/@AamAadmiParty

दिल्ली की सरकार गिराने की कोशिश !

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि जो प्रयास दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया गया वह दिल्ली के विधायकों के ऊपर भी शुरू कर दिया गया है। दिल्ली के विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। पैसे का ऑफर दे कर, डराकर उन्हें तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, और दिल्ली की सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है।

"Rs 20 Crore To Join, 25 Crores To Get Others": AAP's Charge Against BJP

दूसरे विधायकों को लाने पर मिलेंगे 25 करोड़ !

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा, सत्ता और पैसे के दुरुपयोग के आधार पर प्रजातंत्र का चीरहरण कैसे होता है, इसका उदाहरण आपके सामने है। भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता जो मेरे मित्र हैं, उनके जरिए मेरे साथ एक प्रयास किया गया। सोमनाथ भर्ती ने पैसों की बात बोलते हुए कहा, वह कहते हैं 20 करोड़ रुपये आपके लिए तैयार है। जब कहोगे तब पहुंच जाएगा। अगर दूसरे विधायकों को लेकर आएंगे तो आपका रेट 25 करोड़ का हो जाएगा।

ED-CBI का फर्जी मुकदमा करने की दी धमकी !

सोमनाथ भारती ने आरोप लगते हुए कहा कि ‘वह कहते हैं या तो हमारे हो जाओ या फिर मनीष सिसोदिया की तरह ED-CBI का फर्जी मुकदमा करके दुर्गति करेंगे। उन्होंने कहा, जब मैंने अपने हथियार नहीं डाले तो वे कहते हैं भाजपा नेता क्या करते हैं आपके साथ, उसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

मनीष सीसोदिया ने भाजपा पर साधा निशाना !

मनीष सिसोदिया ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दिखाई और ट्वीट करते हुए कहा, मुझे तोड़ने में फेल हो गए,तो अब AAP के अन्य विधायको को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी BJP संभल जाए, ये अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है,भगत सिंह के अनुयायी है। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे। इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नही।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button