‘कोई दिक्कत हो तो…’, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा परहरभजन सिंह का बड़ा बयान !

पिछले कई वर्षों से राम भक्तों का इंतजार अब अंतिम चरण में पहुंच गया है। बस कुछ ही घंटों में मंदिर में विराजमान भगवान राम विराजमान हो जाएंगे,

पिछले कई वर्षों से राम भक्तों का इंतजार अब अंतिम चरण में पहुंच गया है। बस कुछ ही घंटों में मंदिर में विराजमान भगवान राम विराजमान हो जाएंगे, यह अनुष्ठान 22 जनवरी को दोपहर 12 बजे के बाद किया जाएगा. इस कार्यक्रम में देशभर से मशहूर हस्तियां मौजूद रहेंगी। इसके लिए देशभर के विभिन्न लोगों को निमंत्रण दिया गया है। इसमें सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली और पूर्व क्रिकेटर भी हिस्सा लेंगे। इसमें आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है। क्या सचिन, कोहली, धोनी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे या नहीं? इसकी सूचना नहीं दी गई है। लेकिन पूर्व क्रिकेटर और आप सांसद हरभजन सिंह ने साफ कर दिया है कि वह 22 जनवरी को अयोध्या जाएंगे।

अरविंद केजरीवाल 10 दिन तक विपश्यना शिविर में रहेंगे, 19 दिसंबर को होंगे रवाना - Delhi CM Arvind Kejriwal will stay Vipassana camp for 10 days will leave on December 19 ntc - AajTak

केजरीवाल नहीं होंगे कार्यक्रम में शामिल

हमारा भाग्य इतना अच्छा है कि अयोध्या में भगवान रामचन्द्र का मंदिर बन रहा है। हमें वहां जाकर भगवान रामचन्द्र का आशीर्वाद लेने की जरूरत है।’ मेरी भगवान राम में आस्था है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वहां कौन जाता है और कौन नहीं। हरभजन सिंह के बयान के बाद कई लोगों की भौंहें तन गई हैं। क्योंकि आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के माध्यम से आमंत्रित

हरभजन सिंह ने कहा, ”मुझे इसकी परवाह नहीं है कि उस कार्यक्रम में कौन सी राजनीतिक पार्टी जा रही है, मैं राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह में जरूर जाऊंगा। अगर किसी को कोई दिक्कत है तो उन्हें नहीं जाना चाहिए.” राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई दिग्गज शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, विराट कोहली, एमएस धोनी, कपिल देव, आर अश्विन, सुनील गावस्कर और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है। इन सभी को श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के माध्यम से आमंत्रित किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button