Trending

Shraddha murder case: आफताब के खिलाफ 100 गवाहों के साथ तैयार की गयी 3000 पन्नों की चार्जशीट !

पिछले साल 18 मई को आरोपी आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर शव के कई टुकड़े कर दिए थे।

पिछले साल 18 मई को आरोपी आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर शव के कई टुकड़े कर दिए थे। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने और आरी जैसी वस्तु से उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ 3,000 पन्नों की चार्जशीट तैयार की है।

3000 पन्नों से ज्यादा के चार्जशीट

प्रारंभिक जांच के दौरान, श्रद्धा का अंतिम ठिकाना दिल्ली में पाया गया, और मामला दिल्ली पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, 100 गवाहों के अलावा 3000 पन्नों से ज्यादा के चार्जशीट के ड्राफ्ट को फॉरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों से सपोर्ट किया गया है। दिल्ली पुलिस जनवरी के अंत तक चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

नार्को टेस्ट रिपोर्ट,  कोर्ट में ज्यादा महत्व नहीं

दिल्ली पुलिस ने कहा कि महरौली के वन क्षेत्र में मिले और हैदराबाद स्थित सेंटर फॉर डीएनए फिंगरप्रिंटिंग डायग्नोस्टिक (सीडीएफडी) में जांच के लिए भेजे गए नमूनों की माइटोकॉन्ड्रियल डीएनए रिपोर्ट पीड़िता के पिता और भाई से मेल खाती है। अन्य सबूतों की बात करे तो 4 जनवरी को, पुलिस ने कहा कि दक्षिण दिल्ली के महरौली में एक वन क्षेत्र से उन्होंने बाल और हड्डी के नमूने बरामद किए, जो श्रद्धा से मेल खाते हैं।इसके अलावा आफताब पूनावाला के कबूलनामे और नार्को टेस्ट रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है, हालांकि दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इन दोनों खबरों का कोर्ट में ज्यादा महत्व नहीं है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button