Viral Video: रणबीर-आलिया के Attitude को देख कर नेटिज़न्स ने किया बुरी तरह से ट्रोल !

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं। रालिया (जैसा कि प्रशंसक उन्हें कहते हैं) पोज़ के लिए पोज़ देते हैं,

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं। रालिया (जैसा कि प्रशंसक उन्हें कहते हैं) पोज़ के लिए पोज़ देते हैं, उनका अभिवादन करते हैं और एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाते हैं। हालाँकि, रणबीर और आलिया ने हाल ही में करीना कपूर खान के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद कुछ लोगों को निराश किया है। जैसे ही रैलिया कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, पपराज़ी युगल को इमारत में प्रवेश करने से पहले पोज़ देने के लिए कहते रहे। लेकिन, उन्होंने मीडिया के सामने पोज नहीं दिया। रणबीर और आलिया जल्दी से अपनी कार से उतरे और उस बिल्डिंग में दाखिल हुए जहां बेबो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी।

नेटिज़न्स ने किया रणबीर-आलिया को ट्रोल

रणबीर और आलिया का वीडियो अपलोड किया गया था और नेटिज़न्स ने युगल सेलिब्रिटी को उनके अशिष्ट व्यवहार को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। कमेंट सेक्शन पर एक यूजर ने लिखा, ‘इंकी फोटो लेनी बंद कर दो’। एक अन्य ने लिखा, “जब फिल्म आई थी बहुत भाव दे रहा था, अब 2 सप्ताह होगा अब भाव नया डेरा।”

https://www.instagram.com/reel/Cix-SICBkOc/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया की मां ने सोशल मीडिया पर की पारिवारिक फोटो शेयर

इस बीच, गुरुवार को आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने पति महेश भट्ट के जन्मदिन के जश्न से एक पारिवारिक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। तस्वीर में सोनी के साथ बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट, दामाद रणबीर कपूर, पति महेश भट्ट और पूजा भट्ट हैं। परिवार के सदस्य काले रंग के कपड़े पहने नजर आए। रणबीर ने काले रंग की टी-शर्ट के साथ काली जींस पहनी थी, जबकि आलिया ने एक काले रंग की पोशाक पहनी थी और वे दोनों बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

काम के मोर्चे पर, आलिया और रणबीर को मेगा-ब्लॉकबस्टर ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत, फंतासी नाटक में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय ने भी अभिनय किया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button