युवराज सिंह ने किया देशी डांस तो सुरेश रैना ने भी निकाले सुर, वीडियो वायरल !

इरफान पठान, सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल के साथ युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इरफान पठान, सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल के साथ युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग के पूर्व खिलाडी सुरेश रैना और इरफ़ान पठान गाना गए रहे हैं। साथ वीडियो में युवराज सिंह भी मस्ती के मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ले रहे हैं इस जश्न का आनंद

जहाँ एक तरफ सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड किया हैं वहीं युवराज सिंह ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपलोड किया हैं। इस दौरान वहां उपस्थित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी इस जश्न का आनंद ले रहे हैं और वीडियो में फ़ोन के साथ इस यादगार पल को रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट के फैंस इन दोनों ही वीडियो पर जम कर कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि, “बहुत पसंद आया, वास्तव में मेरे कई पसंदीदा क्रिकेटरों को एक फ्रेम में आनंद लेते देखना एक आनंददायक अनुभव है … कौन सा गाना @ImRaina और @IrfanPathan गा रहे हैं?”

होटल में टीम के साथ मस्ती कर रहे खिलाडी

क्रिकेटर्स इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा चरण खेल रहे हैं। टूर्नामेंट 10 सितंबर से शुरू हुआ था और इसकी मेजबानी कानपुर, देहरादून, इंदौर और रायपुर में की जा रही है। सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में, इंडिया लीजेंड टीम में युवराज, इरफान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, नमन ओझा और प्रज्ञान ओझा शामिल हैं। खेल के बाद बचे हुए समय खिलाडी होटल में अपनी टीम के साथ मस्ती कर रहे हैं।

टूर्नामेंट 10 सितंबर से शुरू हुआ था और इसकी मेजबानी कानपुर, देहरादून, इंदौर और रायपुर में की जा रही है। सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में, इंडिया लीजेंड टीम में युवराज, इरफान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, नमन ओझा और प्रज्ञान ओझा शामिल हैं। इंडिया लीजेंड्स ने अपने पहले मैच में जोंटी रोड्स की अगुवाई वाली साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 61 रन से हराया। सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली टीम अब बुधवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में ब्रायन लारा की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स से भिड़ेगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button