DID Super Moms3: जज रेमो डिसूजा ने चुकाया प्रतियोगी का बकाया कर्ज !

ज़ी टीवी का मशहूर रियलिटी शो "डीआईडी सुपर मॉम्स' इन दिनों टेलीविज़न पर काफी लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है,आपको बता दे इस शो से जुडी एक खबर खूब वायरल हो रही है

ज़ी टीवी का मशहूर रियलिटी शो “डीआईडी सुपर मॉम्स’ इन दिनों टेलीविज़न पर काफी लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है,आपको बता दे इस शो से जुडी एक खबर खूब वायरल हो रही है साथ ही शो में जज के तौर पर आए हुए कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की लोग खूब प्रसंशा भी कर रहे है। खबरों के मुताबिक शो के जज की भूमिका में बैठे कोरियोग्राफर रेमो ने एक प्रतियोगी का कर्ज उठाने का बीड़ा अपने सर ले लिया है।

क्या है पूरा मामला

डीआईडी सुपर मॉम्स’ की प्रतियोगी वर्षा की मदद के लिए रेमो आगे आए,आपको बता दे वर्षा बुमरा ने इस सीजन में भाग लेकर “ले गई” गाने पर अपने डांस मूव्स से सभी का ध्यान अपनी और खींचा,शो में आए कंटेस्टेंट के बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए जजस की तारीफों के बाद भी खुश न होने पर रेमो और बाकि जजों ने उनसे उदास होने का कारण पूछा जिसके बाद प्रतियोगी वर्षा ने बताया कि कुछ साहूकार है जिनसे वर्षा ने पैसे न होने पर उनसे परिवार के खर्च को पूरा करने के लिए कुछ सालों पहले पैसे उधार लिए थे, जो कि अब शो में शामिल होने के बाद से ही उनका पीछा कर उन्हें परेशान कर रहे है,जिसकी वजह से उनकी रिहर्सल प्रभावित भी हो रही है।

रेमो ने लिया जिम्मा

परेशान कंटेस्टेंट को देख रेमो ने उनके द्वारा लिए गए साहूकारों के कर्ज को चुकाने और वर्षा को दुबारा न परेशान करने की बात नेशनल टीवी पर सबके सामने की। साथ ही रेमो ने कहा कि वह शो देखने वाले लोगों को सूचित करना चाहते है कि प्रतियोगियों को इस शो में प्रदर्शन करने के लिए किसी भी तरह का वेतन नहीं मिलता है, वे यहां अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए आते हैं ,अपनी बात को बढ़ते हुए रेमो बोले कि मुझे यकीन है कि ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के बाद ,वर्षा अपने परिवार की मदद करने के लिए पर्याप्त पैसा कमाएगी। लेकिन फिलहाल, शो उन्हें प्रदर्शन करने के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button