CM Yogi की रैली में बृजभूषण की फोटो और नाम सब गायब !

यूपी की 51 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम में बृजभूषण का नाम न होना और टेनी का नाम होना ,चर्चाओं के बाजार को गर्म कर दिया है।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम भी थे और कुछ नाम नहीं दिखे। यहां सबसे दिलचस्प रहा, यूपी की 51 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम में बृजभूषण का नाम न होना और टेनी का नाम होना। दरअसल, बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी करते हुए चर्चाओं के बाजार को गर्म कर दिया है। इस लिस्ट को देखते हुए अब चर्चा है की गोंडा के चर्चित सांसद बृज भूषण शरण सिंह का टिकट कट सकता है। उनके बयानबाजी और पहलवानों से हुई तू-तू मै-मै से बीजेपी की मुश्किलें ख़ासा बढ़ गई थी।

Brij Bhushan Singh, strongman from UP badlands even Modi dares not upset |  Brij Bhushan Singh, strongman from UP badlands Modi dares not upset

बीजेपी एक बार फिर किसानों के निशाने पर

वही लखिमपुर खीरी से अजय मिश्र टेनी को टिकट देकर अब बीजेपी एक बार फिर किसानों और विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। इसी के साथ कयास लगाने शुरू हो गए, क्या बीजेपी बृजभूषण से दूरी बना रही है। कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह से उन्होंने दूरी बनाते हुए ””जीराे टॉलरेंस”” का राजनीतिक संदेश दिया।
कहा-2017 के पहले गोंडा की स्थिति क्या थी। 2015-16 का सर्वे आया था तो गोंडा सबसे गंदा शहर था, तब मैंने प्रतीक भूषण से कहा था कि जनता ने आशीर्वाद दिया है, विधायक बने हैं तो गोंडा को स्वच्छ शहर के रूप में स्थापित करो। उन्होंने प्रयास किया, आज गोंडा स्वच्छ हो गया। सीएम के इस संदेश के भी सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। वहीं, समर्थकों ने मंच और पोस्टर से बृजभूषण का नाम गायब होने को साजिश तक बता डाला।

यूपीतील योगी सरकारच्या कारभारावर भाजपा खासदाराचं मोठं विधान, म्हणाले "तोंड  उघडलं तर..." | bjp mp Brij Bhushan Singh on yogi government about flood  mismanagement rmm 97

योगी ने हेलीकॉप्टर से उतरकर सीधे मंच का किया रुख

बृहस्पतिवार दोपहर बाद अयोध्या से हवाई उड़ान भरने के बाद गोंडा पहुंचे सीएम योगी ने हेलीकॉप्टर से उतरकर सीधे मंच का रुख किया। हेलीपैड पर अफसरों और जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। मंच पर पहुंचने के बाद योगी ने अपने सधे अंदाज में ””टू-द-प्वाॅइंट”” बात रखी। बोले कि यहां के जनप्रतिनिधि विकास के लिए बात करने आते हैं। यह लोग मुझे घर का व्यक्ति मानते हैं और गोंडा के विकास के लिए झगड़ा करते हैं। गोंडा और देवीपाटन कमिश्नरी में विकास कार्यों में पैसे की कमी नहीं होने दी जाएगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button