माफिया मुख्तार अंसारी की मजदूर हत्याकांड में हुई वर्चुअल पेशी, इस दिन होगी सुनवाई !

एमपी एमएलए कोर्ट में जिले के तरवां थाना क्षेत्र में एक मजदूर की हत्या के मामले में मुख्तार अंसारी समेत 11 लोग आरोपी बने का मुकदमा चल रहा

जनपद आजमगढ़ के एमपी एमएलए कोर्ट में जिले के तरवां थाना क्षेत्र में एक मजदूर की हत्या के मामले में मुख्तार अंसारी समेत 11 लोग आरोपी बने का मुकदमा चल रहा, जिसमें आज भी मुख्तार अंसारी और गवाहों की पेशी हुई। माफिया मुख्तार अंसारी की वर्चुअल पेशी के दौरान कोर्ट में कोई डिमांड नहीं रही। जबकि कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 30 मई रखी है।

अंधाधुंध फायरिंग में एक मजदूर की मृत्यु

आजमगढ़ जिले के न्यायालय में एमपी/एमएलए कोर्ट में स्टेट बनाम राजेंद्र पासी के मामले में 147,148,149,307,302,506,120B/34 आईपीसी, 3/25 आर्म्स एक्ट एवं 7 CLA एक्ट में आज वर्चुअली मुख्तार अंसारी की तथा गवाहों की पेशी हुई है। बता दें कि 6 फरवरी 2014 में आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र में एराकला मोड के तितरा रासेपुर मार्ग पर स्थित त्रिदेव कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे बिहारी मजदूर पर अंधाधुंध फायरिंग में एक मजदूर राम इकबाल विंद की मृत्यु हो गई थी तो वहीं एक अन्य बिहारी मजदूर पांचू बिंद बुरी तरह से घायल हो गया था। इस घटना को लेकर मुख्तार अंसारी सहित 11 लोग आरोपी बनाये गये, जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

मुकदमें में भेजी गई चार्जशीट में 18 लोगों को बनाया गवाह

इस मुकदमें के आधार पर अक्टूबर 2020 में गैंगस्टर का भी मुकदमा दर्ज हुआ। जिसे लेकर आजमगढ़ कोर्ट में सुनवाई होती रही, इस क्रम में बीते 16 तारीख को यूपी के बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जिले के एमपी/एमएलए कोर्ट में हुई थी। जिसको लेकर आज भी सुनवाई हुई। पुलिस इस मुकदमें में भेजी गई चार्जशीट में 18 लोगों को गवाह बनाया, जहां इससे पूर्व पेशी में एक गवाह अपने बयान से मुकर गया था, हालांकि इस मामले में 12 लोगों की गवाही होनी है। इसी को लेकर आज कोर्ट में वर्चुअली मुख्तार अंसारी और गवाहों की पेशी हुई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button