छात्र की पिटाई करने के आरोपी प्रिंसिपल पर मुकदमा दर्ज, पिता ने सांसद से लगाई थी गुहार !

 मोहनलालगंज कोतवाली में छात्र की पिटाई करने के आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 मोहनलालगंज कोतवाली में छात्र की पिटाई करने के आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। गुरुवार को छात्र के पिता ने सांसद व केन्द्रीय मंत्री मोहनलालगंज कौशल किशोर से मुकदमा दर्ज कराने के लिए गुहार लगाई थी।

डायरी नहीं दिखा पाने के कारण छात्र की पिटाई

एकता नगर निवासी आदित्य वर्मा सेंट पीटर्स स्कूल में इण्टर का छात्र है। 18 नवंबर को वह स्कूल गया था। प्रिंसिपल गुर्ज राड्रिक्स ने उससे डायरी मांगी थी। आरोप है कि डायरी नहीं दिखा पाने के कारण छात्र की पिटाई की गई थी। जिसमें प्रिंसिपल के साथ डिप्टी प्रिंसिपल सिस्टर मैक्सिमा और क्लर्क अभय सक्सेना भी शामिल थे।

एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

आदित्य के पिता वीरेंद्र कुमार ने पुलिस को तहरीर दी। मुकदमा दर्ज नहीं होने पर उन्होंने सांसद कौशल किशोर से शिकायत की। इसके बाद सांसद ने एडीसीपी दक्षिण मनीषा सिंह को फोन कर कार्रवाई करने के लिए कहा था। शुक्रवार को छात्र के पिता की तहरीर पर प्रिंसिपल, डिप्टी प्रिंसिपल और क्लर्क के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button