40 मजदूरों ने खड़ी कर दी 7 फीट ऊंची दीवार, आंदोलन का आज दूसरा दिन !

किसानों के विरोध-प्रदर्शन में टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली की तरफ भी दिल्ली पुलिस की ओर से आधी रात से कंक्रीट भरकर दीवार बनाने का काम किया। 

MSP की गारंटी को लेकर कानून बनाने समेत विभिन्न मांगों के लिए पंजाब-हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसानों के विरोध-प्रदर्शन का आज दूसरा दिन है टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली की तरफ भी दिल्ली पुलिस की ओर से कंक्रीट की दीवार बनाई गई है। आधी रात से ही करीब 40 कामगारों ने यहां पर कंक्रीट भरकर दीवार बनाने का काम किया।

Farmers Protest Live Update 40 मजदूरों ने रातोंरात खड़ी कर दी सात फीट ऊंची  दीवार टिकरी बॉर्डर पर और सख्त हुई पहरेदारी - Farmers Protest LIVE News  Updates: 40 laborers erected a

किसानों को किसी भी सूरत में दिल्ली में एंट्री नहीं

पुलिस की ओर से किसानों को किसी भी सूरत में दिल्ली में एंट्री नहीं करने दी जाएगी। इसके लिए सीमेंट और कंक्रीट से 5-7 फीट ऊंची 100 फ़ीट से ज्यादा लंबी दीवार बनाई जा रही है। वही हरियाणा के सात जिलों में इंटरनेट सेवाएं पूपी तरह ठप कर दी गई हैं। इन जिलों में अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा शामिल हैं। वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, बल्क SMS समेत सभी डोंगल सेवाएं आदि 15 फरवरी तक निलंबित रहेंगी।

Farmers Protest : अभेद्य किले में तब्दील हुई दिल्ली की सीमाएं, कांग्रेस ने  कहा- मोदीजी असली दुश्मनों के लिए कब करेंगे ऐसी तैयारी?

गांधी और किसान के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत

इस मामले को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को अंबाला के पास शंभू बॉर्डर पर पुलिस कार्रवाई के दौरान घायल हुए एक किसान से फोन पर बात की। राजपुरा में एक अस्पताल के दौरे के दौरान, पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने गांधी और किसान के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत की व्यवस्था की। किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांधी ने घायल किसान से पूछा कि उसे कहां-कहां चोटें लगी हैं, किसान ने जवाब दिया कि उसके हाथों और आंख के पास चोटें आई हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button