Valentine’s Day पर खुले में किया प्यार तो तुरंत होगी शादी,आया बड़ा ऐलान !

वैलेंटाइन डे के मौके पर हिंदू महासभा के लोगों ने कहा कि कोई प्रेमी जोड़ा सार्वजनिक रूप से प्यार करते हुए नजर आया तो उसकी शादी करवा दी जाएगी।

दुनिया भर में फरवरी का महीना प्रेमी जोड़ों के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं होता जो एक दिन नहीं बल्कि एक हफ्ते का होता है, जो 7 फरवरी को रोज डे से शुरू होता है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन-डे को खत्म होता है। वैलेंटाइन डे के मौके पर हिंदू महासभा के लोगों ने कहा कि इस दिन कोई प्रेमी जोड़ा किसी होटल, रेस्टोरेंट या पार्क में सार्वजनिक रूप से प्यार का इजहार करते हुए नजर आया तो तुरंत ही उसकी शादी करवा दी जाएगी।

Valentine's Week 2024 पर एक नहीं हर दिन को पार्टनर के लिए बनायें खास, प्यार  को

सार्वजनिक रूप से प्यार करना बिल्कुल गलत

हिंदू महासभा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विमलेश मिश्रा का कहना है कि प्यार करना गलत नहीं है, प्यार माता-पिता, भाई- बहन से होता है लेकिन सनातन धर्म और संस्कृति को नष्ट कर सार्वजनिक रूप से प्यार करना बिल्कुल गलत है 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर हिंदू महासभा शहर के सभी होटल, रेस्टोरेंट और पार्कों पर नजर रखेगा और यदि कोई प्रेमी जोड़ा सार्वजनिक रूप से प्रेम करता हुआ नजर आएगा तो तुरंत कार्रवाई करते हुए उस जोड़े की मंदिर में शादी करा दी जाएगी।

यूपी: फर्रुखाबाद में वैलेंटाइन डे का विरोध, हिंदू महासभा ने कहा- प्रेमी  जोड़ा मिला तो जबरन कराएंगे शादी; VIDEO - India TV Hindi

प्रेमी जोड़ों की हजामत का इशारा किया

उत्तर प्रदेश में इस बार वैलेंटाइन मनाने वालों के लिए अखिल भारत हिंदू महासभा ने खास इंतजाम किया है , प्रेमी जोड़ों के लिए अल्टीमेटम जारी करते हुए कहा कि सड़कों और सार्वजनिक स्थानों पर हरकत न करें ,उत्तर प्रदेश के फरुक्खाबाद में अखिल भारत हिंदू महासभा की महिला कार्यकर्ताओं ने लठ पूजन किया है और गलत हरकत करते मिलने वाले प्रेमी जोड़ों की हजामत का इशारा किया है।

Valentine's Day पर खुले में किया प्यार का इजहार, तो तुरंत होगी शादी, हिंदू  महासभा ने किया ऐलान - Hindu Maha Sabha will get couples married if they are  caught expressing their

कार्यकर्ता द्वारा लठ से जमकर हजामत

अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दी है,कहा, अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नजर आया और किसी तरह की अश्लील हरकत करते मिला तो अखिल भारती हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उसकी लठ से जमकर हजामत करेंगे।

valentine week of love starting from february 7 know all days before  valentine day see details mkh | Valentine Week List 2024: रोज डे से लेकर  वैलेंटाइन्स डे, यहां देखें किस तरह

होटल एवं पार्क में ले जाकर अश्लीलता का प्रदर्शन

अखिल भारत हिंदू महासभा की महिला नगर अध्यक्ष पुष्पा ठाकुर महिला साथियों के साथ मिलकर वैलेंटाइन-डे के पूर्व लठ पूजन किया। नगर अध्यक्ष ने कहा कि वैलेंटाइन-डे बहाने नाबालिग बच्चों को बहला-फुसलाकर होटल रेस्टोरेंट एवं पार्क में ले जाकर अश्लीलता का प्रदर्शन किया जाता है ,यदि कोई प्रेमी जोड़ा सड़क, होटल, मंदिर में मिलेगा तो उसको हिन्दू महासभा के लठ्ठ का सामना करना पड़ेगा |

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button