Dia Mirza ने अपनी सौतेली बेटी के नाम लिखा दिल छूने वाला पोस्ट, शेयर की यह तस्वीर

एक्ट्रेस ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखा को शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट शेयर की हैं। ब्लैक टी-शर्ट में समायरा की तस्वीर शेयर की हैं।

अभिनेत्री दिया मिर्जा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती रहती हैं और दिया अपने फैंस को कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस को शेयर की थी। वही अब एक्ट्रेस ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखा को शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट शेयर की हैं। अभिनेता ने परिवार में उसका स्वागत कैसे किया, इस बारे में एक बढ़िया नोट के साथ 13 साल की बेटी की एक तस्वीर शेयर की हैं। बता दें, दीया ने पिछले साल वैभव रेखी से शादी की थी। समायरा उनकी पहली पत्नी सुनैना की बेटी हैं।

दिया ने शेयर किया पोस्ट :
ब्लैक टी-शर्ट में समायरा की एक हैप्पी तस्वीर शेयर करते हुए दीया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी 13वां बर्थडे प्रेसियस गर्ल! मेरे लिए अपना दिल और घर खोलने के लिए धन्यवाद जैसा केवल आप कर सकते थे। आप बहुत खास हैं सैम और मैं अपना बाकी जीवन आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। मैं तुमसे प्यार करती हूं। अपना प्यार और रोशनी फैलाते रहें।”

 

इस पोस्ट के बाद दिया के फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। दीया समायरा के बहुत करीब है, जो पिछले साल उनके और पिता वैभव रेखी की शादी में भी शामिल हुई थी। पिछले साल डॉटर्स डे के मौके पर दीया ने समायरा को एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “हैप्पी डॉटर्स डे जानेमन समैरा। हम आपके लिए बहुत आभारी हैं बेबी!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button