102 साल के पति ने अस्पताल में पत्नी को दिया सरप्राइज, वीडियो देख भावुक हुए लोग

पति-पत्नी बुढ़ापे में एक-दूसरे का साथ जरूर देते हैं। लेकिन उपहार देना आम बात नहीं है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है

पति-पत्नी बुढ़ापे में एक-दूसरे का साथ जरूर देते हैं। लेकिन उपहार देना आम बात नहीं है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। गुड न्यूज मूवमेंट द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक 102 वर्षीय व्यक्ति अस्पताल में अपनी बीमार पत्नी से मिलने जाता है। उसके हाथ में एक गुलदस्ता है और वह उसे अपनी पत्नी को देता है और उसके होठों पर चुंबन करता है। वह व्यक्ति इतना बूढ़ा है कि वह बहुत धीरे-धीरे झुक कर चल रहा है। वह इतना कमजोर है कि कोई उसे पीछे से पकड़ रहा है।

अस्पताल में, वह अचानक अपनी पत्नी के हाथ में एक ड्रिप के साथ देखता है। पति के हाथ में गुलदस्ता देखकर वह भी खुश हो जाती हैं। उसे गुलदस्ता देता है और उसे चूमता है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘102 साल का पति अपने प्यार के लिए फूल लेकर अस्पताल पहुंचा।’ हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है।

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे रीट्वीट कर रहे हैं और इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा- ‘जब तक जिएंगे प्यार करेंगे।‘ एक ने लिखा- काश कोई हमें भी ऐसे ही प्यार करता। इसी तरह कई लोग वीडियो देखकर भावुक भी हो रहे हैं। इससे पहले वायरल हुए एक वीडियो में एक बुजुर्ग ट्रेन में अपनी बीमार पत्नी की देखभाल करते नजर आ रहे थे। इसे इंडियन आइडल 5 के रनर-अप राकेश मैनी ने शेयर किया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button