राजस्थान पर भारी पड़ी नो बाल, हैदराबाद बाद ने आखिरी गेंद पर हासिल की जीत

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में IPL 2023 के मैच नंबर 52 में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हरा दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में IPL 2023 के मैच नंबर 52 में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हरा दिया। जोस बटलर (59 रन पर 95 रन) की शानदार पारी और कप्तान संजू सैमसन की 38 गेंद में नाबाद 66 रन की शानदार पारी की मदद से राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214/2 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में हैदराबाद ने आखिरी गेंद पर चार विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।

रन-चेस एक तरह से बह गया और दूसरी पहली पारी के विपरीत जहां राजस्थान वास्तव में यशस्वी जायसवाल (18 रन पर 35 रन) के साथ हावी था। बटलर ने मेन इन पिंक को शानदार शुरुआत देने में मदद की और उसके बाद बटलर और सैमसन की 81 गेंदों पर 138 रन की अविश्वसनीय साझेदारी हुई। हैदराबाद ने भी अनमोलप्रीत सिंह (25 गेंदों में 33 रन) और अभिषेक शर्मा (34 गेंदों पर 55 रन) के साथ पावरप्ले में 50 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत की लेकिन युजवेंद्र चहल ने इस साझेदारी को तोड़ा।

इसके बाद राहुल त्रिपाठी (29 गेंदों पर 47) और अभिषेक के बीच 41 गेंदों पर 65 रनों की साझेदारी हुई। हेनरिक क्लासेन ने रात के सबसे लंबे छक्के सहित 12 में से 26 बनाए। आरआर अंतिम 2 ओवरों में जीत के लिए 40 से अधिक रन बना रहा था। हालाँकि, यह वास्तव में ग्लेन फिलिप्स (7 रन पर 25) का कैमियो था, जो सीजन का अपना दूसरा मैच खेल रहा था, जिसने उन्हें आखिरी ओवर तक खेल में बनाए रखा।

आखिरी ओवर

आखिरी ओवर में भी, अब्दुल समद को पहली गेंद पर ओबेड मैककॉय ने दो बार ड्रॉप किया, इससे पहले कि जो रूट का एक ब्लिंडर कैच होता, लेकिन अगली गेंद पर छक्का चला गया। एक गेंद पर 5 की जरूरत के साथ, समद ने इसे सीधे लॉन्ग ऑफ पर हिट किया। थोड़ी देर के लिए आरआर ने जश्न मनाया, बाद में इसे नो बॉल पाया गया और अगली गेंद पर, समद ने अधिकतम खोजने के लिए अच्छी तरह से कनेक्ट किया। युजवेंद्र चहल के एक मैच में 29 रन देकर 4 विकेट लिए, जहां विपक्ष को शुरू से ही 10 रन प्रति ओवर की जरूरत थी।

SRH अब 8 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है जबकि RR 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। लेकिन हैदराबाद ने राजस्थान (11) से एक गेम कम (10) खेला है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button