मुबारकपुर शिव जी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने वाले 2 नाबालिग समेत 08 आरोपी टड़िया के पास से चढ़े पुलिस के हत्थे !

आजमगढ़ के थाना मुबारकपुर क्षेत्र के कस्बा मुबारकपुर में हिन्दू धर्म के भगवान शंकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने वाले 2 नाबालिग समेत

आजमगढ़ के थाना मुबारकपुर क्षेत्र के कस्बा मुबारकपुर में हिन्दू धर्म के भगवान शंकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने वाले 2 नाबालिग समेत 08 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 24 घंटे के भीतर घटना का अनावरण किया है। एक दिन पूर्व रोडवेज मुबारकपुर चौराहा स्थित शंकर जी की प्रतिमा को अज्ञात अभियुक्तों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

सीसीटीवी फुटेज की सघन जाँच पड़ताल एवं सूत्रों के माध्यम से

विवेचना के क्रम में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की सघन जाँच पड़ताल एवं सूत्रों के माध्यम से सूचना संकलन के आधार पर सो नाबालिग समेत 8 अभियुक्तों का नाम प्रकाश में आया। जिसमें 1. अनिशुर्रहमान पुत्र मो0 एकराम 2. मो0 इसहाक पुत्र अब्दुल कलाम 3. अहमद जेया पुत्र गुलाम रसूल 4. कासिम पुत्र अब्दुल कादिर 5. विशाल पुत्र अशोक कुमार 6. अबु तलहा पुत्र इरशाद निवासीगण ग्राम बलुआ नेवादा थाना मुबारकपुर व 02 किशोर निवासीगण ग्राम बलुआ नेवादा थाना मुबारकपुर हैं।

अभियुक्त को पुलिस संरक्षण में लिया गया।

उपरोक्त घटना में सम्मिलित सभी 06 अभियुक्तों व 02 अपचारी अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर टड़िया मोड़ से जीयनपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर ग्राम टड़िया के पास से गिरफ्तार किया गया तथा अपचारी अभियुक्त को माननीय न्यायालय के निर्देशानुसार पुलिस संरक्षण में लिया गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button