OTT पर कब और कहां रिलीज होगी प्रभास की आदिपुरुष, मेकर्स को मिले सैकड़ों करोड़ !

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म करीब 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। फिल्म की कमाई को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म से सैकड़ों करोड़ रुपये की डील की है। फिलहाल इस फिल्म के वीएफएक्स और रामायण के आधुनिक रूपांतर को लेकर चर्चा जोरों पर है. लेकिन इसकी ओटीटी डील सुनकर आप चौंक जाएंगे।

भारत में Amazon और Netflix के बीच कड़ी टक्कर

आदिपुरुष सिनेमा हॉल में रिलीज के 52 दिन बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएगा। इसके लिए मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के साथ करार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिपुरुष के निर्माताओं को अमेजन ने करीब 250 करोड़ रुपये दिए हैं। भारत में Amazon और Netflix के बीच कड़ी टक्कर है। ऐसे में मेकर्स को काफी फायदा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिपुरुष पहले ही अपने म्यूजिक, सैटेलाइट और दूसरे डिजिटल राइट्स बेचकर 432 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई कर चुका है।

पहले दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद

आदिपुरुष के फैंस लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं। 11 जून से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक 1.5 लाख एडवांस टिकट बुक हो चुके हैं। यानी 5 करोड़ रुपए के टिकट बिक चुके हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म सभी भाषाओं को मिलाकर पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

क्या है आदिपुरुष की कहानी

आदिपुरुष में सुपरस्टार प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। कृति सेनन मां सीता यानी जानकी के रोल में नजर आएंगी। वहीं, लंकापति रावण का दमदार किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। देवदत्त नाग बजरंगबली की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं सनी सिंह को पहली बार बड़ा रोल मिला है। वह लक्ष्मण की भूमिका निभाएंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button