इमामबाड़ा शाहनजफ का नाम बदलकर ग़ाजी उद्दीन हैदर का मक़बरा किए जाने पर शिया मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना यासूब अब्बास ने जताई नाराज़गी।

मौलाना यासूब अब्बास ने कहा की एएसआई और हुसैनाबाद ट्रस्ट के ज़िम्मेदार हमारी इबादतगाहों और ऐतिहासिक इमारतों के साथ खिलवाड़ कर रहे है

मौलाना यासूब अब्बास ने कहा की एएसआई और हुसैनाबाद ट्रस्ट के ज़िम्मेदार हमारी इबादतगाहों और ऐतिहासिक इमारतों के साथ खिलवाड़ कर रहे है जिनकी हालत आज दिन-ब-दिन बिगड़ती चली जा रही है जबकि हुसैनाबाद ट्रस्ट इन ऐतिहासिक इमारतों से करोड़ों की आमदनी करता है फिर इनकी हालत इतनी जर्जर क्यों है।

मौलाना यासूब अब्बास ने कहीं यह बात

मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि जब इस इबादतगाह को बनवाने वालों ने इसका नाम अपने नाम पर नहीं रखा तो आज इसकी देखरेख करने वाले इसका नाम बदलकर क्या साबित करना चाहते हैं। मौलाना ने कहा कि अगर हमारी इबादतगाहों पर सरकार या हुसैनाबाद ट्रस्ट का यही रवैया रहा तो बहुत जल्द इसके ख़िलाफ़ तहरीक शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें: 300 विकेट ले चुका ये खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का मुख्य चयनकर्ता…

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button