भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर अपर्णा पहुंची ससुर मुलायम का आशीर्वाद लेने ! जानिए पूरी खबर

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा अपने ससुर मुलायम सिंह यादव ( mulayam singh yadav ) का आशीर्वाद लेने पहुंची। उनके पैर छुए और मुलायम ने अपनी छोटी बहू को आशीर्वाद दिया। नेताजी ने क्या कहा, ये तो अपर्णा ने नहीं बताया।

ये तस्वीर क्या असर दिखा

Related Articles

उन्होंने सिर्फ इतना लिखा है – भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ये तस्वीर क्या असर दिखा सकती है उसकी बानगी तो यूजर्स के रिएक्शन से ही साफ है।

सपा वोटर्स को कन्फ्यूज करने के लिए

जो दिखता है वही बिकता है। ये आपने-हमने सुना भी है। तो मुलायम से आशीर्वाद लेती तस्वीर को सार्वजनिक कर अपर्णा यादव ने ये बता दिया है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ( mulayam singh yadav ) उनके साथ हैं। ये सपा वोटर्स को कन्फ्यूज करने के लिए काफी है।

समाजवादी विचारधारा का प्रसार

हालांकि अखिलेश यादव ( akhilesh yadav ) ने अपर्णा के जाने पर पत्रकारों से कहा था कि नेताजी ने बहुत समझाने की कोशिश की पर वो नहीं मानी। अखिलेश यादव ने ये कहकर रफा दफा किया कि अच्छा है समाजवादी विचारधारा का प्रसार हो रहा है। अब ये तस्वीर किस विचारधारा का प्रचार करेगी। ये भी सोच लीजिए। समाजवादी पार्टी के मुखिया भारतीय जनता पार्टी के संभावित उम्मीदवार और अपनी बहू को आशीर्वाद दे रहे हैं।

प्रमोद गुप्ता बहुत कुछ कह चुके

निश्चित तौर पर सैफई से सहारनपुर तक यही मैसेज जाएगा। खासकर यादव वोट बैंक पर इसका असर पड़ना लाजिमी है। अपर्णा भले परिवार पर चुप हैं लेकिन प्रमोद गुप्ता बहुत कुछ कह चुके हैं। और परिवार जिस संकट से 2017 से पहले गुजरा है |

पार्टी से लगभग बाहर

उसमें शिवपाल यादव, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने एक दूसरे का साथ जो किया वो बहुत पुराना नहीं हुआ है। यही अखिलेश अपने पिता मुलायम सिंह यादव को पार्टी से लगभग बाहर कर चुके हैं। और मुलायम कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button