कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पहुंचे लेह लद्दाख !

भारत माता की जय के नारे भी लगाए। राहुल गांधी ने रविवार सुबह लद्दाख में पेंगोंग झील के किनारे अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी 79वीं जयंती पर श्रद्धांजलि भी दी।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी इन दिनों लद्दाख के दौरे पर है आम जनता से लेकर लेह के मुख्य बाजार में सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गाँधी को देखने के लिए तमाम लोग शमिल हुए उन्होंने आम जनता से हाथ भी मिलाया साथ ही राहुल गाँधी ने तिरंगा फेहराया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए। राहुल गांधी ने रविवार सुबह लद्दाख में पेंगोंग झील के किनारे अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी 79वीं जयंती पर श्रद्धांजलि भी दी।

rahul gandhi ladakh visit: Congress MP Rahul Gandhi interacts with Army veterans in Ladakh

राहुल गाँधी ने राजीव गांधी को उनकी 79वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि

रविवार की सुबह बादलों से घिरी चमकती पैंगोंग त्सो झील के किनारे पूर्व प्रधानमंत्री की फ्रेम की गई तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, कांग्रेस नेता ने कहा, “यहां के स्थानीय लोग चिंतित हैं कि चीन हमारी जमीन ले रहा है। उन्होंने कहा है राहुल ने कहा, “चीनी सैनिकों ने उनकी चरागाह जमीन छीन ली। हालांकि, पीएम कहते हैं कि एक इंच भी जमीन नहीं ली गई। यह सच नहीं है, आप यहां किसी से भी पूछ सकते हैं।

Pics: Rahul Gandhi's 'Mohabbat ki Dukaan' in Ladakh - India Today

पत्रकारों से बात करते हुए, कांग्रेस नेता ने कहा

इससे पहले शनिवार को राहुल गांधी बाइक से लद्दाख के पैंगोंग झील तक यात्रा पर निकले थे। राहुल गांधी गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश की अपनी दो दिवसीय यात्रा शुरू करने के लिए लेह पहुंचे और बाद में उन्होंने अपने दौरे को 25 अगस्त तक बढ़ाया। जनवरी में कांग्रेस नेता ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू और श्रीनगर का दौरा किया था। फरवरी में एक बार फिर निजी यात्रा पर उन्होंने गुलमर्ग स्की रिजॉर्ट का दौरा किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button