लखनऊ में डम्फर की टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन !

जेहटा रोड पर देर शाम अनियंत्रित डम्फर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक सुमेर अस्पताल में सफाई कर्मचारी का काम करता था।

लखनऊ। जेहटा रोड पर देर शाम अनियंत्रित डम्फर की टक्कर से साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी। युवक की मौत होने पर ग्रामीणों ने शव रखकर रोड जाम करते हुए प्रदर्शन किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नही माने।

मृतक के छोटे भाई अशोक ने बताया कि, मृतक सुमेर निवासी भटखेरवा थाना मलिहाबाद एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी का काम करता था। जिसकी उम्र 35 थी। काम से वापस आते समय जेहटा पुलिस चौकी के पास पीछे से आ रहे कूड़ा लदे अनियंत्रित डम्फर ने साइकिल सवार सुमेर चंद को टक्कर मार दी जिससे सुमेर डम्फर के पहिये के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतक सुमेर के परिवार में पत्नी सुमन सहित दो बेटे राज और गौरव तथा दो बेटियां जान्हवी और संजना है। सूचना पर पहुंचे परिजनो और ग्रामीणों ने शव को रोड पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेहटा रोड पर अवैध रूप से मिट्टी और कूड़ा लदे डम्फर चलते है जिनसे आये दिन दुर्घटनाये होती रहती है।

स्थानीय ग्रामीणों ने रोड से निकल रही गाड़ियों में पथराव भी किया। इसी तरह पिछली 26 फरवरी को भी डम्फर की टक्कर से एक कि मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि दूसरी बहेम गम्भीर रूप से घायल हो गयी थी।तब भी ग्रामीणों ने घंटो जेहटा माल रोड पर ब्रेकर बनाने को लेकर प्रदर्शन किया था। लेकिन अभी तक रोड पर ब्रेकर नही बना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button