Ducati Multistrada V2 बाइक भारत में हुई लॉन्च, जानें खासियत …

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 बाइक शानदार फीचर्स और बेहतरीन कीमत के साथ भारत में लॉन्च हो गया हैं। जाने क्या हैं इसकी कीमत और फीचर्स ...

बाइक शौक़ीन लोगो के लिए Ducati कंपनी ने अपना नया मॉडल पेश किया हैं।  बाइक निर्माता डुकाटी ने 25 अप्रैल को भारत भर में डीलरशिप में अपनी मल्टीस्ट्राडा V2 रेंज की बाइक लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने बताया कि, मल्टीस्ट्राडा वी2 की कीमत 14.65 लाख रुपये है जबकि मल्टीस्ट्राडा वी2 एस की कीमत 16.65 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम भारत) से शुरू होती है।
कम्पनी के अनुसार, इसकी बुकिंग अब दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई में सभी डुकाटी डीलरशिप पर खुली है और डिलीवरी तुरंत शुरू हो जाएगी।
ये हैं खासियत :
डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 एक बिल्कुल नया मॉडल है जिस पर इंजन और चेसिस पर महत्वपूर्ण वजन घटाने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया गया है। डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 937 सीसी डुकाटी टेस्टास्ट्रेटा ट्विन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 9,000 आरपीएम पर 111 बीएचपी और 7,750 आरपीएम पर 96 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है। इस पावरप्लांट को स्लिपर क्लच के साथ सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।
V2 S में डुकाटी स्काईहुक इवो सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें 48 मिमी पूरी तरह से एडजस्टेबल इनवर्टेड फोर्क्स और इलेक्ट्रॉनिक कंप्रेशन और फ्रंट में रिबाउंड डंपिंग है। इस बाइक के रियर सस्पेंशन में इलेक्ट्रॉनिक कम्प्रेशन के साथ पूरी तरह से एडजस्टेबल डुकाटी स्काईहूक मोनो-शॉक शामिल है। दोनों बाइक्स के ब्रेकिंग हार्डवेयर में ब्रेम्बो कैलिपर्स के साथ ट्विन 320 मिमी फ्रंट और 265 मिमी रियर डिस्क ब्रेक शामिल हैं।
डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 पांच इंच के टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, एलईडी हेडलैंप, कॉर्नरिंग एबीएस, मल्टीपल राइडिंग मोड्स, पावर मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग लाइट, चार राइडिंग मोड्स और व्हीकल होल्ड कंट्रोल के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button