कारोबारी को यौन उत्पीड़न के झूठे दावे में फंसाने के लिए महिला ने किया मुर्गे के खून का इस्तेमाल, जाने पूरी कहानी !

एक महिला ने 64 साल के बिजनेसमैन को झूठे यौन उत्पीड़न के मामले में फंसाने की कोशिश की. और इसे पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया।

एक महिला ने 64 साल के बिजनेसमैन को झूठे यौन उत्पीड़न के मामले में फंसाने की कोशिश की. और इसे पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया। घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है। वहां के नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। और वो केस 64 साल के बिजनेसमैन ने दायर किया था। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने रंगदारी के एक बड़े मामले का खुलासा किया है !

Haryana: Hindu organisations recite Hanuman Chalisa in protest alleging  that two youths were arrested on false molestation charges

फर्जी केस बनवाकर शख्स से ऐंठ लिए 3 करोड़ रुपये

आरोप है कि शख्स ने महिला का यौन उत्पीड़न किया और यह फर्जी केस बनवाकर शख्स से 3 करोड़ रुपये ऐंठ लिए। घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है। पुलिस ने घटना की जांच के बाद 2021 में आरोप पत्र दाखिल किया। घटना में मोनिका चौहान नाम की महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। और मनिका के साथ इस घटना में अनिल चौधरी नाम के एक शख्स, लुबना वज़ीर नाम के एक फैशन डिजाइनर, मनीष सोढ़ी नाम के एक सुनार ने उनकी मदद की।

64 साल कारोबारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

जिस शख्स पर फर्जी केस में पैसे मांगने पर परेशान करने का आरोप लगा है, उसकी उम्र 64 साल है. वह पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। उनकी शिकायत के मुताबिक, आरोपी महिला ने 2019 में बनाया गया एक वीडियो दिखाकर उनसे 3.26 करोड़ रुपये ऐंठ लिए। महिला ने दावा किया कि अगर पैसे नहीं दिए तो कारोबारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया जाएगा। मनिका और उसके साथियों ने पूरी घटना और वीडियो को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया।

पैसों के लिए लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

घटना मार्च 2019 की है। मुंबई के एक मशहूर होटल में एक बिजनेसमैन रहता था। व्यवसायी अनिल चौधरी को पहले से जानता था। अनिल ने उन्हें फैशन डिजाइनर लुबना वजीर से मिलवाया। इसके बाद उस फाइव स्टार होटल में अलापा ने अनिल के जरिए मोनिका के साथ बिजनेसमैन की मुलाकात की। फिर उस दिन लुबना और मोनिका के साथ डिनर के बाद बिजनेसमैन उन्हें कमरे में ले गया. बाद में लुबना ने बिजनेसमैन से कहा कि उसे होटल लॉबी में एक जरूरी दस्तावेज पहुंचाना है।और मनिका ने कहा- उसे वॉशरूम जाना है. तभी होटल की दरवाजे की घंटी बजी। जब बिजनेसमैन दरवाजा खोलता है तो उसकी नजर लुबना पर पड़ती है, वह अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डिंग करते हुए चिल्ला रही है।

लुबना का दावा है कि बिजनेसमैन होटल के अंदर मनिका का यौन उत्पीड़न कर रहा है. तब तक मनिका ने थोड़ी देर बैठ कर खुद को कपड़ों और चादर से छुपाने की कोशिश की थी। तब तक चादर पर खून लग चुका था. लुबना का दावा है कि यह खून साबित करता है कि मनिका का यौन उत्पीड़न किया गया था. बाद में अनिल ने आकर उस घटना के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग की, ताकि किसी को पता न चले। उसके बाद संग्रह जारी रहा। बाद में पुलिस ने जांच की। इसमें देखा जा सकता है कि बेडशीट पर जो खून लगा है वो मुर्गे का है। और इस तरह मनिका ने कई लोगों को ब्लैकमेल किया। बाद में मनिका को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button