सीमा हैदर के मामले में हुआ नया खुलासा !

पकिस्तान से भागी सीमा हैदर की दासता पुरे देश में इस वक्त चर्चा का विषय बानी हुयी है लेकिन अभी तक तो सिर्फ इनके प्रेम कहानी को लेकर चर्चा हो रही थी।

पकिस्तान से भागी सीमा हैदर की दासता पुरे देश में इस वक्त चर्चा का विषय बानी हुयी है लेकिन अभी तक तो सिर्फ इनके प्रेम कहानी को लेकर चर्चा हो रही थी। अब सीमा हैदर की मुश्किल दिन पे दिन बढ़ती जा रही है बीते सोमवार को यूपी एटीएस ने सीमा हैदर से घंटो पूछताछ की सूत्रों ने बताया कि सोमवार को यूपी एटीएस सीमा के अलावा उसके पति सचिन और ससुर नेत्रपाल को भी अपने कार्यालय ले गई और कई घंटों तक पूछताछ की।

Pakistani Seema Haider may undergo lie detector and polygraph test UP ATS  will inquire her Sachin meena | Seema Haider: सीमा हैदर का पकड़ा गया झूठ,  सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी मिलने

सीमा हैदर से हुई पूछतांछ

पुलिस सूत्रों का दावा है कि खुफिया एजेंसी ने जानकारी दी है कि सीमा हैदर का चाचा पाकिस्तानी सेना में सूबेदार पद पर कार्यरत है और उसका भाई भी पाकिस्तान की सेना में कार्यरत है। इस वजह से सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक बढ़ता जा रहा है। सीमा हैदर एजेंसी के सवालों को बड़ा कॉन्फिडेंट होकर जवाब देती है और कुछ बताते वक्त उसके माथे पर एक शिकन भी नहीं होती है। सूत्रों के मुताबिक, सीमा हैदर का आज लाई डिटेक्टर या पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है एटीएस को सीमा के जवाबों पर लगातार शक हो रहा है।

Seema Haider News: यूपी ATS ने सीमा हैदर पर कसा शिकंजा, हो सकता है पॉलीग्राफ  और लाई डिटेक्टर टेस्ट

सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक

जब एटीएस ने सीमा हैदर से पूछा कि आप भारत कैसे आईं? तो इसके जवाब में सीमा का बड़ा अटपटा जवाब आया, जिसके सुनकर एजेंसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। सीमा ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने यू-ट्यूब के जरिए भारत तक आने की जानकारी हासिल की हालांकि एजेंसियों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। यूपी एटीएस की टीम ने इससे पहले सोमवार (17 जुलाई) को भी सीमा हैदर से पूछताछ की थी। सीमा हैदर से सोमवार को एटीएस ने अंग्रेजी की कुछ लाइन पढ़वाई थी, जिसे सीमा ने न सिर्फ अच्छे से पढ़ा बल्कि उसका पढ़ने का तरीका भी अच्छा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button