#Urfi Javed: उर्फी भी चलीं रणवीर की राह, आप भी देखिये तस्वीरें !

उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सेंशेसन गर्ल बन चुकी हैं और आजकल अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में बनीं हुईं है।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सेंशेसन गर्ल बन चुकी हैं और आजकल अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में बनीं हुईं है। ऐसे में इंटरनेट सेंशेसन बन चुकी उर्फी (Urfi Has Become an Internet Sensation) का नाम सामने आते ही सबसे पहले लोगों के दिमाग में उनके कटे-फटे और हॉट रिवीलिंग कपड़े आने लगते हैं। सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनें रहने से आजकल वो बिजली के तारों के बीच हाईवोल्टेज से अपने फैंस को झटके पे झटके दे रही है।

उर्फी ने किया इंटरव्यू में किया खुलासा

आपको बता दें कि अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की हैं। एक फैन्स ने उनके फोटो पर कमेंट किया है कि यह काम सिर्फ उर्फी जावेद ही कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि, मैं एयरपोर्ट पर जांऊ ,जितनी मर्जी उतनी बार जांऊ, किसी के साथ जांऊ, अकेली जांऊ, किसी का क्या जाता है ?

उर्फी जावेद अपने अलग तरह के ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर ही रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनती हैं। अपनी ड्रेस के लिए वह अक्सर ट्रोल भी होती हैं। लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार एक कदम आगे बढ़ाते हुए अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर काफी वायरल होते हुये नजर आ रही है।

उर्फी को यूज़र्स दे रहे धमकी

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की हैं। उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसमें उर्फी जावेद ने सिर्फ जींस पहना हुआ है, उर्फी जावेद ने टॉप नहीं पहना है। ऐसे में उर्फी जावेद ने अपने लंबे बालों से अपनी पूरी बॉडी को कवर किया हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, इस स्टोरी में उर्फी ने बताया है कि, उन्हें रेप की धमकी शोषण गाली -गलोच और बदतमीजी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button